लाइव टीवी

अटल बिहारी वाजपेयी को याद कर रही हैं 'सीता' दीपिका चिखलाखिया, शेयर की ये पुरानी फोटो

Updated Apr 18, 2020 | 23:49 IST

Dipika Chikhlakia Photo: रामायण दूरदर्शन पर दोबारा टेलिकास्ट होने के बाद से दीपिका चिखलाखिया सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गई हैं। पीएम मोदी के बाद अब उन्होंने पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी के साथ फोटो शेयर की है।

Loading ...
Deepika Chikhlakia
मुख्य बातें
  • दीपिका चिखलाखिया सोशल मीडिया पर पुरानी फोटो शेयर कर रही हैं।
  • दीपिका चिखलाखिया ने अब पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी के साथ फोटो शेयर की है।
  • दीपिका चिखलाखिया लंबे वक्त से भारतीय जनता पार्टी के साथ जुड़ी रही थीं।

मुंबई. रामायण की सीता दीपिका चिखलाखिया लंबे वक्त से भारतीय जनता पार्टी के साथ जुड़ी रही थीं। रामायण खत्म होने के बाद साल 1991 में दीपिका ने बीजेपी के टिकट से चुनाव लड़ा था। अब दीपिका ने पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी के साथ एक पुरानी फोटो शेयर की है। 

दीपिका चिखलाखिया ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फोटो पोस्ट की है। इस फोटो में वह पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी के साथ नजर आ रही हैं। फोटो में अटल बिहारी वाजपेयी मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं।

दीपिका ने इस फोटो के साथ लिखा है- यादें, एक महान आदमी जिससे मुझे मिलने का सौभाग्य मिला। इस फोटो में दीपिका ने पीएमओ और नीतिन गडकरी को भी टैग किया है। आपको बता दें कि दीपिका ने साल 1991 में गुजरात के वडोदरा से चुनाव लड़ा था।            

पीएम मोदी के साथ शेयर की थी फोटो 
दीपिका चिखलाखिया ने इससे पहले पीएम नरेंद्र मोदी के साथ एक पुरानी फोटो शेयर की थी। फोटो में दीपिका के दाएं हाथ के पास पीएम नरेंद्र मोदी, लाल कृष्ण आडवाणी और तत्कालीन चुनाव इनचार्ज नलिन भट्ट बैठे हुए हैं।

दीपिका चिखलाखिया ने फोटो साथ लिखा- 'ये पुरानी फोटो उस समय की जब मैं वड़ोदरा से चुनाव के लिए खड़ी हुई थीं।' दीपिका ने इसके अलावा रामायण के सेट की फोटो भी शेयर की थी, जिसमें सभी एक्टर्स नजर आ रहे थे। 

इस फिल्म में आएंगी नजर 
वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका चिखलाखिया स्वतंत्रता सेनानी और कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष रहीं सरोजनी नायडू की बायोपिक में नजर आ सकती हैं। दीपिका को इस फिल्म के लिए अप्रोच किया गया है। हालांकि, लॉकडाउन के कारण उन्होंने फिल्म को साइन नहीं किया है। 

लॉकडाउन खत्म होने के बाद दीपिका फिल्म साइन कर इसकी घोषणा कर सकती हैं। फिल्म को धीरज मिश्रा डायरेक्ट कर रहे हैं।धीरज मिश्रा इस फिल्म की स्क्रिप्ट को लिख भी रहे हैं। दीपिका पिछले साल रिलीज हुई फिल्म बाला में नजर आईं थीं। फिल्म में उन्होंने यामी गौतम की मम्मी का किरदार निभाया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।