लाइव टीवी

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की दयाबेन संग कई बार हुआ फ्रॉड, Disha Vakani को मेकर्स ने कई बार नहीं दिए पैसे

Updated Oct 14, 2019 | 23:42 IST

Taarak Mehta Disha Vakani Comeback: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दिशा वकानी को फैन्स ने हमेशा संस्कारी दया बेन के रोल में देखा है। लेकिन आपको बता दें दिशा पहले बी-ग्रेड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
दिशा वकानी
मुख्य बातें
  • तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जल्द दया बेन यानि दिशा वकानी की वापसी हो रही है।
  • सीरियल में जेठालाल यानि दिलीप जोशी को पत्नी दया बेन की खूब याद सता रही है।
  • दिशा वकानी ने अपने इंस्टाग्राम पर तारक मेहता का एक वीडियो शेयर किया है।

टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जल्द दया बेन यानि दिशा वकानी की वापसी हो रही है। सीरियल में दया बेन के पति जेठालाल(दिलीप जोशी) को उनकी खूब याद सता रही है। ये बात खुद दिशा वकानी ने बताई है। दरअसल दिशा वकानी ने अपने इंस्टाग्राम पर तारक मेहता का उल्टा चश्मा का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें जेठालाल अपनी पत्नी दया बेन को मिस करते नजर आ रहे हैं। दिशा ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'ग्रांड एंट्री।' इस कैप्शन से दिशा ने कहीं ना कहीं सीरियल में अपनी ग्रांड एंट्री की तरफ इशारा किया है। उन्होंने बताया है कि जल्द ही वो कमबैक कर रही हैं। 
वैसे तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दिशा वकानी को फैन्स ने हमेशा संस्कारी दया बेन के रोल में देखा है। लेकिन आपको बता दें दिशा पहले बी-ग्रेड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। जी हां, दिशा वकानी साल 1997 में आई बी ग्रेड फिल्म कमसिन: द अनटच्ड में नजर आ चुकी हैं। फिल्म में दिशा ने बेहद बोल्ड और इंटीमेट सीन्स दिए थे। 


दिशा ने अपने एक इंटरव्यू में भी करियर के शुरुआती दौर को लेकर बात की थी। उन्होंने कहा था, 'मुझे अपने पास्ट को लेकर कोई गम नहीं है। जब मैं इंडस्ट्री में नई आई थी तो पता ही नहीं था कि अच्छा काम कहां मिलता है।'

17 अगस्त 1978 को गुजरात के अहमदाबाद में जन्मी दिशा वकानी ने अपने करियर की शुरुआत गुजराती थिएटर से की थी। शुरुआती दौर में वो लंबे टाइम तक कई गुजराती नाटक का हिस्सा रहीं। दिशा वकानी ने इसी इंटरव्यू में कहा था, 'शुरू में मैंने काफी गुजराती थिएटर किया। तब मुझे बहुत सारे फ्रॉड मिले थे। कई बार तो ऐसा होता था कि काम करने का पैसा भी नहीं मिलता और जब पैसा मिलता था तो काम अच्छा नहीं होता था। इन सभी घटनाओं से मैंने बहुत एक्सीपीरियंस लिया।' 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।