लाइव टीवी

Bigg Boss से निकलने के बाद बॉयफ्रेंड जैद दरबार से शादी करने जा रही हैं गौहर खान, सामने आई वेडिंग की तारीख

Updated Oct 22, 2020 | 08:17 IST

Gauahar Khan Marriage: गौहर खान बिग बॉस सीजन 14 के घर से बाहर निकल आई हैं। बिग बॉस से निकलने के बाद अब गौहर जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड जैद दरबार के साथ शादी करने जा रही हैं।

Loading ...
Gauhar Khan, Zaid Darbar
मुख्य बातें
  • गौहर खान अपने बॉयफ्रेंड जैद दरबार से शादी करने वाली हैं।
  • गौहर खान और जैद दरबार 22 नवंबर को शादी कर सकते हैं।
  • गौहर हाल ही में बिग बॉस के घर से बाहर निकली हैं।

मुंबई. गौहर खान दो हफ्ते तक रहने के बाद बिग बॉस 14 के घर से बाहर आ गईं हैं। घर से निकलने के बाद अब गौहर खान जल्द ही शादी करने जा रही हैं। गौहर खान काफी वक्त से म्युजिक कंपोजर जैद दरबार को डेट कर रही हैं। 

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक गौहर खान और जैद दरबार 22 नवंबर को शादी कर सकते हैं। गौहर खान से जुड़े एक करीबी सूत्रों ने बताया कि इस शादी के लिए उनकी बहन निगार खान अगले महीने भारत आ रही हैं। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी के सभी फंक्शन्स मुंबई में होंगे और दोनों परिवार ने शादी की तैयारियां भी शुरू कर दी है। इससे पहले एक इंटरव्यू में जैद के पिता ने कहा था कि अगर वह गौहर से शादी कर रहे हैं तो मुझे क्यों आपत्ति होगी। जैद 29 साल के हैं, उसे पता है कि वह क्या कर रहा है।   

गौहर खान से पांच साल हैं छोटे 
गौहर खान जैद से पांच साल बड़ी हैं। जैद दरबार के पिता इस्माइल दरबार ने कहा- 'एक पिता के तौर पर क्योंकि गौहर उनसे 5 साल बड़ी हैं तो शादी करने से पहले ये सुनिश्चित कर लें कि यह सच्चा प्यार है। मेरा बेटा श्योर लगता है।' 

इस्माइल दरबार ने कहा कि, 'मेरी पत्नी आयशा को भी बात करने से यह एहसास होता है कि कोई इंसान सच्चा है या नहीं, गौहर से बात करने के बाद वो उसे सच्ची लगीं। मालूम हो कि गौहर खान 37 साल की हैं।'


इस्माइल दरबार के हैं बेटे
जैद दरबार देवदास और हम दिल दे चुके सनम के म्युजिक डायरेक्टर इस्माइल दरबार के बेटे हैं। इस्माइल दरबार ने बताया कि बिग बॉस 14 के घर में जाने से कुछ दिन पहले ही जैद गौहर को उनसे मिलवाने के लिए घर पर लाए थे।

इस्माइल ने कहा, 'गौहर करीब चार घंटे तक हमारे साथ थी, हमने साथ में डिनर में बिरयानी खाई थी। अगर अच्छी वाइब्स नहीं होती तो इस समय में किसी के साथ 4 मिनट से ज्यादा नहीं बैठ सकते। जैद ने मुझे बताया कि वो दोनों एक दूसरे को लेकर सीरियस है, और मुझे इससे कोई आपत्ति नहीं है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।