लाइव टीवी

गौतम गुलाटी ने एकता कपूर के साथ तोड़ा था फिल्म का कॉन्ट्रैक्ट, सलमान खान ने बढ़ाया था मदद का हाथ

Updated Jul 16, 2020 | 16:53 IST

Gautam Gulati on Breaking Contract with Ekta Kapoor: गौतम गुलाटी ने बताया कि उन्होंने एकता कपूर के साथ फिल्म की डील तोड़ दी थी। एक्टर ने बताया कि इसकी वजह क्या थी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Gautam Gulati
मुख्य बातें
  • गौतम गुलाटी ने एकता कपूर संग तोड़ा था फिल्म का कॉन्ट्रैक्ट
  • गौतम ने बताया क्यों छोड़ दी थी एकता कपूर की फिल्म
  • सलमान खान ने गौतम के लिए बढ़ाया था मदद का हाथ

बिग बॉस 8 में नजर आए टीवी एक्टर गौतम गुलाटी इंडस्ट्री का जाना पहचाना चेहरा है। गौतम ने हाल ही में बताया कि उन्होंने टीवी प्रोड्यूसर एकता कपूर की बालाजी मोशन पिक्चर्स के साथ एक कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था, जिसे उन्हें तोड़ना पड़ा। गौतम ने खुलासा किया कि आखिर उन्हें ऐसा क्यों करना पड़ा।

इस वजह से तोड़ा कॉन्ट्रैक्ट

टीवी सीरियल तुझ संग प्रीत लगाई सजना और प्यार की ये एक कहानी जैसे सीरियल में काम कर चुके गौतम गुलाटी ने बताया कि फिल्म में उनका रोल काट दिया गया था, जिसके चलते उन्हें ऐसा करना पड़ा। उन्होंने कहा, 'जब पांच साल पहले मैंने बिग बॉस जीता तब किसी ने मेरी मदद नहीं की। एकता कपूर के साथ तीन फिल्में साइन की थीं लेकिन पहली ही फिल्म में उनका रोल काट दिया गया। जब गौतम ने इस मामले में संबंधित अधिकारियों से बात करनी चाही तो उन्हें कोई जवाब नहीं मिला।' गौतम के मुताबिक वो उन्हे कॉल करते रहे लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ जिसके बाद उनके पास कॉन्ट्रैक्ट खत्म करने के अलावा कोई ऑप्शन नहीं बचा और उन्हें कॉन्ट्रैक्ट तोड़ना पड़ा।

सलमान खान ने की मदद

गौतम गुलाटी ने बताया कहा कि अगर काम को लेकर कोई धोखा देता है तो कलाकारों को दिल टूट जाता है। उन्होंने कहा, 'मुझे पैसों की चिंता नहीं थी बल्कि मैं अच्छा काम करना चाहता था। मेकर्स को यंग एक्टर्स और बाहर से आने वाले कलाकारों का ख्याल रखना चाहिए। सलमान खान ने मेरे टैलेंट पर यकीन किया। बाहरी होने के नाते अब मैं महसूस करता हूं कि कोई मेरी मदद करने के लिए है और वो हैं सलमान खान।' मालूम हो कि गौतम सलमान खान की आने वाली फिल्म राधे: यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई में नजर आएंगे।

सलमान ने ऐसे दिया काम

गौतम गुलाटी ने बताया कि किस तरह सलमान ने उन्हें उनके साथ काम करने के लिए कहा। गौतम ने बताया, 'कुछ महीने पहले मैं उनसे एक पार्टी में मिला था। उन्होंने मुझसे मेरे प्रोजेक्ट्स के बारे में पूछा। मैंने उन्हें बताया कि जैसी फिल्में मुझे मिल रही हैं मैं वो नहीं करना चाहता और कुछ फिल्मों की रिलीज रुकी हुई है। उन्होंने तुरंत मुझे अपने साथ काम करने के लिए कहा, उस समय मैं अपने कानों पर यकीन नहीं कर पा रहा था। मैंने उनसे दोबारा पूछा तो उन्होंने कहा- हां बिलकुल, मेरा नंबर लो। अगले चार दिन के अंदर मुझे उनकी टीम से मिलवाया गया। इसके लिए मैं हमेशा उनका आभारी रहूंगा। सलमान खान की तरह बॉलीवुड के लोगों को यंग टैलेंट को सपोर्ट करना चाहिए।'

मालूम हो कि प्रभू देवा फिल्म राधे: यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई को डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में सलमान खान के साथ एक्ट्रेस दिशा पाटनी नजर आएंगी। इसके अलावा फिल्म में एक्टर रणदीप हुड्डा भी होंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।