लाइव टीवी

GHKKPM: गुम है किसी के प्यार में होगा बड़ा हादसा, बस एक्सीडेंट में बेटे विनायक के साथ लापता होगी सई

Updated Aug 13, 2022 | 12:10 IST

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein Latest Spoiler: विराट को उसके ऑफिस से गढ़चिरौली की बस दुर्घटना के बारे में बताने वाला फोन आएगा। ये सुनकर पूरा चव्हाण परिवार बेहद बुरी तरह डर जाएगा...

Loading ...
गुम है किसी के प्यार में टीवी सीरियल।
मुख्य बातें
  • गुम है किसी के प्यार में आने वाले एपिसोड में बड़ा ट्विस्ट आएगा।
  • कहानी अब दर्शकों का ध्यान खींचने के लिए पूरी तरह तैयार है।
  • क्या विराट, सई और विनायक को खो देगा?

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein Latest Track: टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में आने वाले एपिसोड में अपनी मसालेदार कहानी के साथ दर्शकों का ध्यान खींचने के लिए पूरी तरह तैयार है। शो के आगामी ट्रैक में विराट, सई को शांत करने और भवानी की हरकतों का तनाव नहीं लेने के लिए कहता है। सई उसे बताती है कि उसे विश्वास नहीं हो रहा है कि भवानी, पाखी को बचाना चाहती है। अगले दिन सई और विनायक घर में कहीं नहीं दिखेंगे। किसी को नहीं पता है कि वे कहां चले गए हैं। विराट यह सोचकर तनाव में आ जाता है कि सई ने उसे छोड़ दिया है जैसा कि उसने वादा किया था। मोहित ने विराट को सई के गढ़चिरौली जाने के लिए बस लेने की सूचना दी है।

सई और विनायक होंगे लापता
विराट को उसके ऑफिस से गढ़चिरौली की बस दुर्घटना के बारे में बताने वाला फोन आएगा। ये सुनकर पूरा चव्हाण परिवार बेहद बुरी तरह डर जाएगा। विराट, सई और विनायक के बारे में चिंतित हो जाएगा। वो, मोहित के साथ दुर्घटनास्थल पर जाता है। क्या विराट, सई को खो देगा? आगे क्या होगा यह देखना बेहद दिलचस्प होगा।

पढ़ें- राजू श्रीवास्तव की डेथ न्यूज वायरल होने पर परिवार ने तोड़ी चुप्पी, कहा- फेक खबरों पर ध्यान न दें...

सई, पाखी को किसी भी कीमत पर माफ करने को तैयार नहीं है। दूसरी तरफ पाखी को अपनी गलती का अहसास हो रहा है कि उसने क्या अपराध किया है। पाखी की मां वैशाली भी पाखी को अपनी गलती का एहसास कराती है जहां उसे पछतावा होता है। सई के लापता होने से विराट बहुत तनाव में आ जाता है। सई की बस एक घातक दुर्घटना के साथ मिलेगी, जहां वह चट्टान से गिर जाती है और लापता हो जाती है। क्या विराट अपनी पत्नी सई का पता लगा पाएंगे? या सिर्फ बेटे को ही खोजकर वापस लाएंगे।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।