लाइव टीवी

GHKKPM: पाखी करेगी अस्पताल में विराट को प्रपोज, गुम है किसी के प्यार में सई की टूटी सारी उम्मीदें

Updated Feb 21, 2022 | 21:53 IST

Ghum Hai Kisike Pyaar Meiin twist Spoiler latest in hindi: गुम है किसी के प्यार में पाखी अस्पताल में रुकी है और वो यह सुनिश्चित कर रही है कि सई, विराट के पास न जा पाए। अब पाखी एकबार फिर से करेगी विराट से अपने प्यार का इजहार...

Loading ...
गुम है किसी के प्यार में टीवी शो।
मुख्य बातें
  • गुम है किसी के प्यार में दिलचस्प ट्विस्ट दिखाए जाने वाले हैं।
  • अब पाखी एकबार फिर से करेगी विराट से अपने प्यार का इजहार।
  • विराट की याद में सई है परेशान।

गुम है किसी के प्यार में टीवी शो के आगामी ट्रैक में कुछ दिलचस्प ट्विस्ट दिखाए जाने वाले हैं। जैसा कि अब तक देखा जा चुका है सई को विराट से मिलने की अनुमति नहीं है। चव्हाण परिवार और भवानी ने उसपर रोक लगा दी है। पाखी ने भी सई पर घर में परेशानी पैदा करने और विराट के खिलाफ सभी को भड़काने का आरोप लगाया है। ऐसे में अब पाखी, विराट की सेवा कर रही है। 

जी हां, पाखी अस्पताल में रुकी है और वो यह सुनिश्चित कर रही है कि सई, विराट के पास न जा पाए। इस बीच पाखी एकबार फिर से विराट से अपने प्यार का इजहार करती नजर आएगी। पाखी ये भी विराट से वादा करेगी कि अब उनके बीच कोई नहीं आएगा। पाखी का कहना है कि विराट का पहले ही तलाक हो चुका है और अब वह किसी को उन्हें अलग नहीं करने देंगी।

विराट की याद में सई है परेशान 
इस बीच, सई खुद को असहाय महसूस कर रही है क्योंकि जो लोग कभी उसके समर्थन में थे, वे सब उनके खिलाफ थे। सई को सम्राट, देवी और शिवानी से भी कोई मदद नहीं मिल रही है और वह विराट से मिलने के लिए रोती है। बाद में, पुलकित वहां आता है और सई उसे अपनी समस्या बताती है। जबकि पुलकित भी सई को विराट से मिलने से रोकता है और कहता है कि उसका परिवार हर्ट है। इसलिए उन्हें विराट से मिलने से रोकना उनका अधिकार है। पुलकित उसे विश्वास दिलाता है कि वह उसे विराट की जानकारी देता रहेगा लेकिन उससे दूर रहने को कहा है। 

सई चिंतित हो गई है कि क्योंकि विराट की हार्ट सर्जरी हुई है। सई ये हालत देखकर फूट-फूट कर रोने लगेगी और विराट के ठीक होने की प्रार्थना करेगी। दूसरी ओर, डॉक्टर और पुलकित विराट के लिए इंजेक्शन की व्यवस्था करने के लिए चिंतित हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।