लाइव टीवी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Twist: विराट के बच्चे की मां बनना चाहती है पाखी, सई को रास्ते से हटाने के लिए बना रही है बड़ा प्लान!

Updated Oct 18, 2021 | 10:16 IST

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Star Plus serial upcoming Twist: भवानी ने पाखी को विराट के बेडरूम में एंट्री करने से रोक लगा दी है। अब पाखी अपने गलत मंसूबों को पूरा करने के लिए एक तगड़ा प्लान बनाने वाली है।

Loading ...
गुम है किसी के प्यार में टीवी शो।
मुख्य बातें
  • गुम है किसी के प्यार में की कहानी में बड़े ट्विस्ट की उम्मीद है।
  • अब विराट और सई के लिए एक नई शुरुआत है।
  • इधर भवानी ने पाखी को विराट के बेडरूम में एंट्री करने से रोक दिया है।

टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में की कहानी में बड़े ट्विस्ट और टर्न की उम्मीद है। विराट जैसा कि सई को चव्हाण हाउस लाएगा और हर कोई उसका गर्मजोशी से स्वागत करेगा। अब यह विराट और सई के लिए एक नई शुरुआत है जिसमें भवानी ने आखिरकार सई को चव्हाण परिवार की बहू के रूप में स्वीकार कर लिया है। हालांकि, पाखी को अब भी उम्मीद है कि विराट उनके पास वापस आएगा। इस तरह पाखी, विराट से बात करने के लिए उसके बेडरूम में जाने की कोशिश करती है।

अब, यही वह पल है जब भवानी, पाखी को विराट के बेडरूम में एंट्री करने से रोकती है। जब पाखी बहाने बनाती है, तो भवानी उसे विराट और सई के निजी जीवन पर ध्यान देना बंद कर सम्राट पर ध्यान केंद्रित करने के लिए कहती है। भवानी को अभी तक पाखी के इरादों का पता नहीं चला है, लेकिन फिर भी, वह उसे रुकने की चेतावनी देती है। पाखी उस वक्त तो भवानी की बात मानेगी लेकिन वो विराट को वापस जीतने के लिए कोई नया ड्रामा रचने वाली है। 

हम सभी जानते हैं कि पाखी, विराट के प्यार में पागल है। साथ ही उसका मानना है कि विराट जो है वो पाखी और सम्राट की बॉन्डिंग से नाखुश हैं। पाखी ने सम्राट के साथ भी यही बात शेयर की है जो वो बहुत नाराज है। सम्राट, पाखी को अपने साथ रहने का मन बनाने का आखिरी मौका देता है। साथ ही सम्राट भी पाखी को स्पष्ट करता है कि विराट और सई एक दूसरे के लिए बने हैं। पाखी कुछ नहीं सुनती और अब उसके मन में एक बड़ा प्लान है। पाखी, विराट के साथ बच्चा चाहती है ताकि उसे सब कुछ मिल जाए।

पाखी अब उस मोड़ पर आ खड़ी हुई है कि जहां उसे कैसे भी करके विराट चाहिए ही चाहिए। अब इसीलिए पाखी, विराट को अपने जीवन में लाने के लिए कोई भी गलत कदम उठा सकती हैं। पाखी के मन में विराट को अपनी जिंदगी में वापस लाने के लिए कई प्लान हैं। क्या पाखी, सई को विराट की जिंदगी से पूरी तरह बाहर निकालने के लिए कोई गलत कदम उठाएगी? ये देखना होगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।