लाइव टीवी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सामने आएगी सई के जिंदा होने की सच्चाई, पत्रलेखा के उड़ जाएंगे होश

Updated Aug 27, 2022 | 09:44 IST

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: स्टार प्लस के लोकप्रिय सीरियल गुम है किसी के प्यार में की कहानी में नया ट्विस्ट आने वाला है। सीरियल में शादीशुदा जिंदगी बिता रहे विराट और पाखी को सई के जिंदा होने की जानकारी मिलेगी।

Loading ...
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Twist

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: स्टार प्लस के लोकप्रिय सीरियल गुम है किसी के प्यार में की कहानी में नया ट्विस्ट आने वाला है। सीरियल में पांच साल का लीप आया है जिसके बाद कहानी पूरी तरह बदल चुकी है। सीरियल में शादीशुदा जिंदगी बिता रहे विराट और पाखी को सई के जिंदा होने की जानकारी मिलेगी। दिखाया जा चुका है कि लीप से पहले सई अपने बेटे विनायक को लेकर गढ़चिरौली जा रही थी तभी उसका एक्सीडेंट हो गया था। इस दुर्घटना में सई से उसका बेटा गुम हो गया। विराट ने जब उसकी खोज की तो सई उसे नहीं मिली और यह मान लिया गया कि सई नहीं रही जबकि विनायक विराट को मिल गया। 

सई विराट से दूर जिंदगी काट रही है, वहीं दूसरी तरफ पत्रलेखा विराट के दिल में जगह बनाकर उसकी बीवी बन जाती है। विनायक और सई की मुलाकात कैंप में हो चुकी है। वहीं विनायक सई के बेटी सवि से मिल चुका है। एक्सीडेंट के वक्त सई प्रेग्नेंट थी और बाद में उसने सवि को जन्म दिया। हालांकि विनायक को कैंप में लेने आए विराट की सई से मुलाकात नहीं हुई। विराट और विनायक नागपुर लौट गए।  

Also Read: Anupamaa Spolier : क्या कोमा से बाहर आ जाएगा अनुज? अधिक की सच्चाई जानकर पाखी के उड़ेंगे होश 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जगताप सई की बेटी से दोस्ती करेगा और सई के दिल में जगह बनाने की कोशिश करेगा। शो में गणेश चतुर्थी की पूजा दिखाई जा रही है। इसमें जगताप सवि को गोद में लिए दिख रहा है। वहीं नागपुर में भी चव्हाण निवास में गणेश चतुर्थी मनाई जा रही है। प्रोमो में पत्रलेखा को सई और सवि की फोटो दिखाई जाती है। इसे देखकर पाखी चौंक जाती है। मेकर्स विराट की लाइफ में सई की वापसी के लिए कोई दमदार प्लान बना रहे हैं।

सई के जिंदा होने की बात आएगी सामने

जल्द ही शो में यह बात सामने आएगी कि सई जिंदा है। यह बात पता चलते ही विराट उससे मिलने जाएगा लेकिन तभी उसे पता चलेगा कि सवि सई की बेटी है। इसी बीच सई और जगताप की नजदीकियों की बात विराट को पता चलेगी और वह सई को गलत समझेगा। सवि विराट की बेटी है यह साबित करने के लिए उसे मशक्कत करनी होगी। 

 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।