लाइव टीवी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: काकू ने अपने मुंह से बताया हरिणी का सच, अब चव्‍हाण परिवार में होगा नाटक

Updated May 29, 2021 | 15:43 IST

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert: गुम है किसी के प्‍यार में के ताजा एपिसोड में देवयानी और पुलकित की बेटी हरिणी का सच भवानी काकू अपने मुंह से पूरे परिवार को बताएगी जिसके बाद सभी दंग रह जाएंगे।

Loading ...
ghum hai kisikey pyaar mein Spoiler
मुख्य बातें
  • गुम है किसी के प्‍यार में सीरियल के आने वाले एपिसोड्स काफी दिलचस्‍प होंगे। 
  • ताजा एपिसोड में देवयानी और पुलकित की बेटी हरिणी का सच सामने आएगा।
  • भवानी काकू अपने मुंह से पूरे परिवार को बताएगी कि देवयानी की बेटी हरिणी है।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert: स्‍टार प्‍लस के लोकप्रिय सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में के ताजा एपिसोड में देवयानी और पुलकित की बेटी हरिणी का सच भवानी काकू अपने मुंह से पूरे परिवार को बताएगी जिसके बाद सभी दंग रह जाएंगे। नील भट्ट, आयशा सिंह और ऐश्‍वर्या शर्मा के लीड रोल वाले इस सीरियल में नया ट्विस्‍ट आ गया है और सई जोशी (Aishwarya Sharma) पूरे परिवार को पटखनी देती नजर आ रही है। 

विराट चव्‍हाण (Neil Bhatt) ने अपनी पत्‍नी सई जोशी के साथ मिलकर भांजी हरिणी का जन्‍मदिन चव्‍हाण परिवार के साथ मनाने का फैसला किया था और इस दौरान सई ने प्‍लान बनाया कि वह हरिणी का सच परिवार को काकू से उगलवाएगी। विराट और सई अपने प्‍लान में कामयाब हुए। काकू ने सबको बता दिया कि हरिणी उसकी बेटी देवयानी और पुलकित की बेटी है जिसके पैदा होते ही उसे अनाथ आश्रम भेज दिया था। इस बात को जानकर पूरा परिवार हैरान रह जाता है। 

हालांकि काकू अपने इस काम को करने के पीछे की वजह परिवार की इज्‍जत को बताती है। वह कहती है कि उसने जो किया वो चव्‍हाण परिवार की इज्‍जत बचाने के लिए किया और इसमें उसके दोनों देवर निनाद और ओमी ने उसका साथ दिया। अपने पिता और चाचा के कारनामे जानकर विराट दंग रह जाता है।  

हरिणी के लिए नाटक रचेंगे विराट और सई 

हरिणी के बर्थडे को यादगार बनाने के लिए विराट और सई एक नाटक रचेंगे जिसमें वो खुद, सई, मोहित रोल निभाएंगे। ये तय होता है कि सई हरिणी का रोल करेगी और देवयानी का रोल पाखी करेगी। व‍िराट पाखी को रोल करने के लिए मनाने जाता है लेकिन वह उसे साफ मना कर देती है। अब आगे देखना होगा कि विराट और सई कैसे हरिणी का बर्थडे धूमधाम से मनाएंगे। जैसे भी होगा इस सीरियल के आने वाले एपिसोड्स काफी दिलचस्‍प होंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।