लाइव टीवी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: पाखी देगी सम्राट और अपनी शादी को दूसरा मौका?, पहली बार सई ने विराट को किया Kiss

Updated Aug 25, 2021 | 08:54 IST

ghum hai kisikey pyaar mein Spoiler update: गुम है किसी के प्‍यार में सीरियल की कहानी में दिलचस्‍प ट्विस्‍ट आने वाला है। ये ऐसा ट्विस्‍ट है जिसकी किसी ने अब तक उम्‍मीद भी नहीं की होगी।

Loading ...
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin spoiler, Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin aage ki kahani, will pakhi give second chance to her marriage sai will kiss virat, गुम है किसी के प्‍यार में , पाखी देगी सम्राट और अपनी शादी को दूसरा मौका?, पहली बार सई ने विराट को किया Ki
मुख्य बातें
  • गुम है किसी के प्‍यार में की कहानी में नया ट्विस्‍ट आने वाला है।
  • बिखरते हुए रिश्‍तो को मिलकर सहेजने की कोशिश होगी।
  • सई और विराट, पाखी और सम्राट हमेशा के लिए हो जाएंगे एक।

Ghum hai kisikey pyaar mein Spoiler update: गुम है किसी के प्‍यार में सीरियल की कहानी में दिलचस्‍प ट्विस्‍ट आने वाला है। ये ऐसा ट्विस्‍ट है जिसकी किसी ने अब तक उम्‍मीद भी नहीं की होगी। एक साल बाद घर लौटे सम्राट और पाखी के बीच नई कहानी का जन्‍म होगा। पाखी सम्राट और अपनी शादी को दूसरा मौका दे सकती है। 

अब तक आपने देखा कि इस सीरियल में चार जिंदगियां अलग-अलग रास्‍तों पर चल रही हैं। सई और विराट के रिश्‍ते में दूरियां आ रही हैं, वहीं पाखी और सम्राट की शादी का अंत होने वाला है। सम्राट एक साल बाद आया और उसने पत्‍नी पाखी से तलाक मांगा। क्‍योंकि उसे शादी के अगले ही दिन पता चल गया था कि वो उसके छोटे भाई विराट को प्‍यार करती है। इसीलिए वह घर से किसी को बिना कुछ बताए चला गया था। 

वापस आकर उसने पाखी से बात की और जानना चाहा कि वो क्‍या चाहती है। पाखी ने कहा कि वो उससे रिक्‍वेस्‍ट तो नहीं करेगी कि वो उसे तलाक ना दे लेकिन तलाक के बाद वह चली जाएगी और सबसे रिश्‍ता खत्‍म कर देगी। सम्राट कहता है कि वो उसे घर से बाहर करने नहीं बल्कि अपने रिश्‍ते से आजाद करने आया है। इसलिए घर से वह खुद जाएगा, पाखी को घर से जाने की जरूरत नहीं। 

पाखी सम्राट से वापस लौटकर नहीं जाने के ल‍िए कहेगी, तब सम्राट पूछेगा कि क्‍या वह खुद चाहती है कि वह रुके। पाखी सम्राट को अपने कमरे में रुकने के लिए भी कहेगी लेकिन वह कह देगा कि ये बीते एक साल से उसका कमरा है तो वो हीइसमें रुके। देखना दिलचस्‍प होगा कि सम्राट को लेकर नरम होती नजर आ रही है पाखी क्‍या अपनी शादी को दूसरा मौका देगी। 

रंग लाएगा सई का किस 

विराट ने अपने तबादले की बात सई को बता दी है लेकिन वो उससे कोई बात नहीं कर रहा है। अब उसे सई से कोई मतलब नहीं रहा। महाबलेश्‍वर में उसने सई से सारे रिश्‍ते जो खत्‍म कर दिए थे। दूसरी तरफ सम्राट ने भी उस पर धोखा देने का आरोप लगाया। विराट इन दोनों बातों से परेशान है और उसकी तबियत खराब हो गई है। तब सई उसके सिर पर पट्टी रखेगी और माथे पर किस करेगी। सई के किस करते ही विराट के शरीर में जान आ जाती है और आंखों में चमक। देखना होगा कि ये किस क्‍या विराट और सई के रिश्‍ते को ठीक कर देगा।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।