लाइव टीवी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Update: पुलकित-देवयानी को लंच पर बुलाएगी सई, चव्‍हाण निवास में होगा नया ड्रामा

Updated May 15, 2021 | 12:30 IST

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spolier Alert: गुम है किसी के प्‍यार में के अगले एपिसोड्स सई के इस कदम से बेहद दिलचस्‍प होने वाले हैं।

Loading ...
Ghum hai kisikey pyaar mein Update 15 May
मुख्य बातें
  • गुम है किसी के प्‍यार में के अगले एपिसोड में नया मोड़ आने वाला है।
  • पुलकित और देवयानी ताई को चव्‍हाण परिवार में लंच पर बुलाया गया।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spolier Alert: स्‍टार प्‍लस के पसंदीदा सीरियल टीआरपी की इस रेस में इस बार स्टार प्लस के शो गुम हैं किसी के प्यार में ने टॉप पर एंट्री ली है। नील भट्ट, आयशा सिंह और ऐश्‍वर्या शर्मा के शो ने बाजी मार ली है और रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly), सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) और मदालसा शर्मा (Madalsha Sharma) के शो अनुपमां को पीछे करने में कामयाबी हासिल कर ली है। शो की कहानी ऐसे मोड़ पर है जो दर्शकों का दिल जीत रही है। 

गुम है किसी के प्‍यार में के अब तक के एपिसोड्स में आपने देखा कि आईपीएस विराट चव्‍हाण की पत्‍नी सई जोशी घर आ गई है। विराट को अस्‍पताल से छुट्टी मिल गई है और सई उसके साथ घर आई है। हालांकि सई के घर आने से कोई खुश नहीं है और सबसे ज्‍यादा दुखी है विराट की दोस्‍त और उसकी भाभी पत्रलेखा जो विराट से प्‍यार करती है। विराट सई से कहता है कि उसके बिना घर में कितना अधूरापन था, तभी सई कहती है कि उसे भी जाने से पहले एक अधूरा काम पूरा करना है। 

सई जिस काम की बात कर रही है वो एक रस्‍म है जो उसकी ननद देवयानी की शादी के बाद होनी है। सई कहती है कि इस रस्‍म के लिए वह पुलकित जीजू और देवी ताई को घर खाने पर बुलाना चाहती है। विराट इस जोखिम के लिए मना करता है कि लेकिन सई की जिद के आगे वह हमेशा की तरह बेबस हो जाता है और उसकी खुशी के लिए तैयार हो जाता है। सई खाने की पूरी लिस्‍ट बनाकर पुलकित को फोन पर लंच के ल‍िए इनवाइट कर देती है। 

अब आगे क्‍या होगा?
दूसरी तरफ भवानी उदास पत्रलेखा को अगले दिन विराट की पसंद का खाना बनाने की जिम्‍मेदारी सौंपती है। प्रोमो में देखा जा सकता है कि सई पूरे परिवार से कहती है कि आज कुछ खास मेहमान लंच पर आ रहे हैं तो इसलिए सभी को खास तरह से उनका स्‍वागत करना है। पूरा घर हैरान है कि कौन मेहमान घर आने वाला है। तभी गेट खुलता है और सभी चौंक जाते हैं। सई के इस कदम से शो के आने वाले कुछ एपिसोड्स बेहद दिलचस्‍प होने वाले हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।