लाइव टीवी

[VIDEO] The Kapil Sharma Show में Guru Randhawa और Nora Fatehi का धमाल, बच्चे बनकर कीकू-कृष्णा ने किया फ्लर्ट

Updated Oct 25, 2020 | 06:08 IST

नोरा फतेही और गुरु रंधावा शनिवार को द कपिल शर्मा शो पर नजर आए और इस दौरान कीकू शादरा और कृष्णा अभिषेक ने बच्चों का किरदार करते हुए समा बांध दिया। दोनों नोरा फतेही के साथ फ्लर्ट करते नजर आए।

Loading ...
द कपिल शर्मा शो में नोरा फतेही और गुरु रंधावा
मुख्य बातें
  • कपिल के शो पर मेहमान बने नोरा फतेही और गुरु रंधावा
  • हाल ही में रिलीज हुआ है गाना, लगातार हो रहा मशहूर
  • बच्चे बने कीकू शारदा और कृष्णा अभिषेक, जमकर की मस्ती

मुंबई:  बॉलीवुड अदाकारा नोरा फतेही और गायक गुरु रंधावा शनिवार के द कपिल शर्मा शो के एपिसोड में नजर आए। इस दौरान हर एपिसोड की तरह धमाल तो हुआ हुआ ही लेकिन साथ ही कुछ नया भी देखने को मिला। कृष्णा अभिषेक और कीकू शारदा ने दो बच्चों की भूमिका निभाई और दोनों नोरा फतेही के साथ फ्लर्ट करते हुए लोगों को हंसाते नजर आए।

इस दौरान न सिर्फ अपने जोक से कृष्णा और कीकू ने लोगों को हंसाया बल्कि नोरा फतेही के कुछ गानों पर मजेदार डांस स्टेप करके भी दर्शकों को लोटपोट किया।

शो के होस्‍ट कपिल शर्मा ने दोनों मेहमानों के साथ खूब मस्‍ती मजाक किया और कई सारी निजी बातें फैंस के साथ साझा कीं। इस दौरान कप‍िल ने नोरा फतेही के साथ जमकर फ्लर्ट किया और शो के सेट पर मौजूद अर्चना पूरन सिंह और गुरु रंधावा ने खूब ठहाके लगाए। 

'आप तो शादीशुदा हो कपिल'
शो पर नोरा से बातचीत में दौरान कपिल ने उनसे, 'एक बात बोलूं नोरा, टैरेंस जब आपसे फ्लर्ट करते रहे थे न, तो मुझे बहुत जलन होती है।' इस पर नोरा ने भी नहले पर दहला मारते हुए मज़ाकिया अंदाज़ में जवाब देती हैं और कहा- 'लेकिन कपिल आप तो शादीशुदा हो न।' इस पर कपिल का जवाब था, 'वो मैं अंधेरी वेस्ट में हूं।' गौरतलब है कि नोरा फतेही एक डांस शो में टैरेंस के साथ जज की भूमिका में हैं।

बच्चा के भाई कच्चा यादव का धमाल:

कृष्णा के साथ कीकू की परफॉरमेंस के अलावा, उन्होंने अपने जाने पहचाने अंग्रेजी लहजे में हिंदी बोलने वाले किरदार कच्चा यादव से भी खूब मनोरंजन किया और एक से बढ़कर एक जोक सुनाए।

बता दें कि इन दिनों एक्ट्रेस नोरा फतेही गुरू रंधावा के गाने पर डांस मूव्ज को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। गुरु रंधावा के गाना 'नाच मेरी रानी' में उनका धमाकेदार डांस सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें नोरा और गुरु रंधावा साथ नजर आ रहे हैं। दोनों की केमिस्ट्री को भी लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।