लाइव टीवी

Hina Khan Bridal Photos: ह‍िना खान ने दी कैटरीना कैफ को टक्‍कर, दुल्‍हन के अवतार में काला चश्‍मा लगाए आईं नजर

मेधा चावला | SENIOR ASSOCIATE EDITOR
Updated Jul 08, 2020 | 17:06 IST

Hina Khan Latest Bridal Photos: ह‍िना खान ने इंस्‍टाग्राम पर अपनी नई तस्‍वीरें शेयर की हैं। इनमें वह कैटरीना कैफ जैसे ब्राइडल अवतार में काला चश्‍मा पहने नजर आ रही हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Hina Khan Latest Photos, हि‍ना खान की नई तस्‍वीरें
मुख्य बातें
  • ह‍िना खान छोटे पर्दे की पॉपुलर एक्‍ट्रेस हैं, ह‍िना ने हैक्‍ड ने बॉलीवुड में कदम रखा है
  • अदाकारी के साथ ह‍िना के लुक्‍स और स्‍टाइल की भी तारीफ होती है
  • अब ह‍िना ने दुल्‍हन के अवतार में अपनी नई तस्‍वीरें सोशल मीड‍िया पर शेयर की हैं

ह‍िना खान ने जो नई फोटोज पोस्‍ट की हैं उनमें वह लहंगा-चुनरी पहने, हाथों में चूड़ा और कलीरे डाले द‍िख रही हैं। साथ ही उन्‍होंने बड़ी सी नथ डाली है और आंखों पर काला चश्‍मा लगाया है। अपनी इन तस्‍वीरों को ह‍िना ने स्‍टाइल‍िश अंदाज में SUUUUUWAG यानी स्‍वैग का कैप्‍शन द‍िया है। 

देखें ह‍िना खान की नई तस्‍वीरें, hina khan ki nayi Photos 

कैटरीना कैफ की द‍िला रहीं याद 
बेशक ह‍िना खान इस अंदाज में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। लेक‍िन साथ ही कैटरीना कैफ की याद भी द‍िला रही हैं। बता दें क‍ि फ‍िल्‍म बार बार देखो में कैटरीना कैफ ने ऐसे ही लाल साड़ी में एक गाना क‍िया था। इसका टाइटल था - काला चश्‍मा जचदा है - जो कोर‍ियोग्राफी और बीट्स के ल‍िए पॉपुलर हुआ था। 

हैक्‍ड से बॉलीवुड डेब्‍यू 
ये र‍िश्‍ता क्‍या कहलाता है में अक्षरा और फ‍िर ब‍िग बॉस में फर्स्‍ट रनर अप और कसौटी ज‍िंदगी में कोमोल‍िका के क‍िरदार में लोकप्र‍ियता पाने के बाद ह‍िना खान ने व‍िक्रम भट्ट की फ‍िल्‍म हैक्‍ड से बॉलीवुड डेब्‍यू क‍िया। इसमें हिना के काम को सराहा गया मगर फ‍िल्‍म बॉक्‍स ऑफ‍िस पर कुछ खास नहीं कर पाई। 

नेपोटिज्‍म पर बोली थीं ह‍िना खान
सुशांत स‍िंह राजपूत के सुसाइड के बाद चल रही नेपोट‍िज्‍म की ड‍िबेट में ह‍िना खान ने भी अपनी राय रखी थी। उनका कहना था क‍ि स्‍टार क‍िड्स की फ‍िल्‍म चले या न चले, उनके ल‍िए मौकों की कमी नहीं होती। वहीं बाहर से आने वालों को एक बार परफॉर्म करने पर दोबारा चांस नहीं म‍िलता। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।