लाइव टीवी

वैभवी कपूर की हो रही इमली सीरियल में एंट्री, मेंटल असायलम से वापस लौटेगी आर्यन सिंह राठौर की गर्लफ्रेंड

Updated Apr 27, 2022 | 23:13 IST

Vaibhavi Kapoor New Entry in Star plus Tv Show Imlie twist: मेकर्स अब आर्यन सिंह राठौर की एक्स गर्लफ्रेंड को शो में लाने की प्लानिंग कर रहे हैं। जी हां, शो में अब नई एंट्री होने वाली है। अब कहानी में अभिनेत्री वैभवी कपूर टर्निंग पॉइंट बनेंगी...

Loading ...
इमली सीरियल।
मुख्य बातें
  • अब कहानी इमली और आर्यन की शादीशुदा जिंदगी के इर्दगिर्द घूम रही है।
  • इमली सीरियल में अब अर्पिता की शादी पर फोकस ट्रैक देखने को मिलेगा।
  • इमली सीरियल में अर्पिता की सगाई का दिन नजदीक आ गया है

Vaibhavi Kapoor New Entry in Imlie twist: इमली(Imlie) को हाल ही में दर्शकों से काफी अच्छी TRP मिल रही है। जैसा कि आर्यन और इमली की शादी हो चुकी है अब कहानी इनकी शादीशुदा जिंदगी के इर्दगिर्द घूम रही है। जल्द ही आपको इमली सीरियल में अब अर्पिता की शादी पर फोकस ट्रैक देखने को मिलेगा। इमली (सुंबुल तौकीर)  लगातार आर्यन सिंह राठौर (फहमान खान) को समझाने की कोशिश कर रही है कि उदय एक अहंकारी आदमी है और अर्पिता के लिए सही आदमी नहीं है। लेकिन वह इस तथ्य को नहीं मानता है।

अब लगता है कि इमली सीरियल में अर्पिता की सगाई का दिन नजदीक आ गया है। उदय, आर्यन और परिवार के सदस्यों के सामने एक अच्छा प्रदर्शन करने का प्रबंधन करेगा। इमली परेशान है क्योंकि वह उस व्यक्ति को बेनकाब करने का मौका ढूंढ रही है। इसी सिलसिले में इमली और आर्यन के बीच बहुत बड़ी लड़ाई होगी। क्योंकि इमली लगता है कि आर्यन उसे अपने परिवार का हिस्सा नहीं मानता है। ऐसे में इमली अब राठौर हवेली छोड़ने का फैसला करती है।

पढ़ें- देबिना बनर्जी का खुलासा, जन्म के पांच दिन बाद बेटी को ही हो गई थी ये बीमारी

रिपोर्ट के मुताबिक मेकर्स अब आर्यन सिंह राठौर की एक्स गर्लफ्रेंड को शो में लाने की प्लानिंग कर रहे हैं। जी हां, शो में अब नई एंट्री होने वाली है। अब कहानी में अभिनेत्री वैभवी कपूर टर्निंग पॉइंट बनेंगी, जो पहले ये जादू है जिन का और नाथ: जंजीर या जेवर जैसे शोज का हिस्सा रह चुकी हैं। ऐसा लगता है कि वह एक मनोवैज्ञानिक रूप से परेशान चरित्र निभाएंगी, जो कि पिछले चार साल से एक मेंटर असाइलम में होगी। उसने आत्महत्या करने की कोशिश की थी लेकिन बच गई। इस पूरे समय, वह आर्यन सिंह राठौर के प्यार में पागल थी। अब जब वह वापस आएगी, तो यह समझने की कोशिश करेगी कि क्या हुआ। अब आर्यन की शादी इमली से हो चुकी है, संभावना है कि अब आर्यन की एक्स शो में निगेटिव रोल करेगी।

इमली के निर्माता अब विभिन्न ट्रैक की योजना बना रहे हैं कि आदित्य कुमार त्रिपाठी का चरित्र तस्वीर से बाहर है। मालिनी (मयूरी देशमुख) शो में वापसी कर सकती हैं। हमें पता चला है कि आने वाले दिनों में इमली गर्भवती हो जाएगी और जान लें कि यह आदित्य का बच्चा है। वह वापस पगडंडिया जाने और बच्चे को सिंगल मदर के रूप में पालने का फैसला करेगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।