लाइव टीवी

आदित्‍य की जिंदगी से हमेशा के लिए चली जाएगी इमली, क्‍या बॉस आर्यन को चुनेगी हमसफर?

Updated Jan 06, 2022 | 09:56 IST

'इमली' स्‍टार प्‍लस का चर्चित सीरियल है और दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय हो चुका है। इस सीरियल की कहानी इन दिनों काफी दिलचस्‍प हो चली है। आदित्‍य और इमली का रिश्‍ता टूटने की कगार पर आ गया है।

Loading ...
Imlie Spoiler Alert
मुख्य बातें
  • इमली सीरियल में धमाकेदार ट्विस्‍ट आने वाला है
  • हमेशा के लिए आदित्‍य की लाइफ से जाएगी इमली
  • आर्यन के साथ शुरू होने वाली है इमली की लवस्‍टोरी

Imlie Major Twist: 'इमली' स्‍टार प्‍लस का चर्चित सीरियल है और दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय हो चुका है। इस सीरियल की कहानी इन दिनों काफी दिलचस्‍प हो चली है। आदित्‍य (गश्‍मीर महाजनी) और इमली (सुम्‍बुल तौकीर खान) का रिश्‍ता टूटने की कगार पर आ गया है। आदित्‍य ने इमली से सारे रिश्‍ते रिश्‍ते खत्‍म कर मालिनी से शादी कर ली क्‍योंकि उसे लगा कि इमली ने उसे तलाक के पेपर भेजे। मालिनी से शादी के बाद खुद मालिनी ने ये बात कुबूल कर ली कि तलाक के पेपर इमली ने नहीं उसने भेजे थे। मालिनी ने तर्क भी दिया कि उसने उन दोनों की खुशी की खातिर ऐसा किया। 

मालिनी की इस हरकत पर आदित्‍य चुप रहा और इमली के पूछने पर मालिनी को सही ठहराया। उसने कहा कि उन दोनों के बीच कुछ नहीं बचा था लेकिन एक दूसरे से दूर नहीं जा पा रहे थे। मालिनी ने तो बस उनकी राह आसान की। इमली को इस बात से बहुत बुरा लगा और वो जाने लगी। तभी आदित्‍य उससे कहता है कि ये आना जाना ठीक नहीं, जाना है तो हमेशा के लिए जाओ। बार बार सामने आती हो तो वो आगे नहीं बढ़ पाता है और आना है तो सब कुछ छोड़कर आओ। आदित्‍य की इस शर्त पर इमली उसे करारा जवाब देगी। 

Also Read: आदित्‍य और मालिनी की शादी से बुरी तरह टूटी इमली, आर्यन देगा सहारा तो शुरू होगी नई प्रेम कहानी

इमली कहेगी कि आप चाहते हैं कि मैं अपना कर‍ियर, अपनी जॉब छोड़ दूं। इमली ऐसा करने से मना कर देगी और आदित्‍य से मालिनी और अपने बच्‍चे के साथ सुखी जीवन बिताने के लिए कहकर वहां से चली जाएगी। इमली और आदित्‍य के तलाक के बाद लंबे समय तक मेकर्स रोना धोना दिखाने के मूड में नहीं हैं। कहानी में ट्विस्‍ट आएगा और इमली आर्यन के नजदीक होती चली जाएगी।

दूसरी तरफ आर्यन की मां और बहन उनकी शादी के सपने बुनने लगे हैं। अब देखना ये होगा कि क्‍या आर्यन और इमली की शादी जल्‍द दर्शकों को देखने को मिलेगी। वहीं सोशल मीडिया पर यूजर्स इमली और आर्यन को एक फ्रेम में देखने के लिए बेताब हैं। फैंस मेकर्स से मांग कर रहे हैं कि इमली और आर्यन की लवस्‍टोरी बनाई जाए। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।