लाइव टीवी

शो में तूफान बन कर आई गिलहरी, मालिनी का पर्दाफाश करने के लिए Imlie ने रचा अपनी मौत का षड्यंत्र 

Updated Feb 19, 2022 | 20:38 IST

Imlie Spoiler: छोटे पर्दे के पॉपुलर टीवी सीरियल इमली की कहानी में अब कुछ इंटरेस्टिंग मोड आने वाले हैं। गिलहरी की एंट्री इमली और आर्यन के लिए नए तूफान लेकर आई है। वहीं, अब मालिनी का गेम ओवर करने के इमली ने मास्टर प्लान तैयार कर लिया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Imlie Spoiler
मुख्य बातें
  • इमली टीवी सीरियल में होने वाली है नई एंट्री।
  • आर्यन की जिंदगी में तूफान बन कर आई गिलहरी।
  • मालिनी का पर्दाफाश करने के लिए इमली ने बनाया मास्टर प्लान। 

Imlie Upcoming Twist: छोटे पर्दे के पॉपुलर टीवी सीरियल इमली की कहानी इन दिनों दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। इमली टीवी सीरियल में फरीन शेख की एंट्री हो गई है जो गिलहरी के किरदार में नजर आ रही हैं। फरीन शेख को सोनी सब के टीवी सीरियल शुभ लाभ में देखा गया था। अब वह इस टीवी सीरियल में इमली और आर्यन के लिए नए तूफान लेकर आई हैं। इमली टीवी सीरियल में फिलहाल यह देखा जा रहा है कि कैसे मालिनी इमली को घर से बाहर निकालने के लिए नई-नई चालें चल रही है। लेकिन अब इमली मालिनी को ईट का जवाब पत्थर से देने वाली है। त्रिपाठी परिवार के सामने मालिनी का पर्दाफाश करने के लिए उसने अपना मास्टर प्लान तैयार कर लिया है।

आर्यन-इमली की जिंदगी में आया भूचाल

इमली टीवी सीरियल में यह देखा जा रहा है कि आर्यन और इमली मालिनी के काले कारनामों का पर्दाफाश करने के लिए दिन रात एक कर रहे हैं। इमली को यह लग रहा है कि वह इस बार मालिनी को एक्सपोज करने में सफल रहेगी। लेकिन ऐसे क्रिटिकल सिचुएशन के दौरान इस शो में गिलहरी की एंट्री हुई है जो त्रिपाठी परिवार में नए तूफान लेकर आई है। अब यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि क्या गिलहरी इमली और आर्यन का साथ देगी या फिर वह इन दोनों के खिलाफ रहकर मालिनी का हाथ थाम लेगी।

Also Read: Anupama Spoiler 19 Feb: अनुज से शादी के लिए इंकार करेगी अनुपमा, बा और वनराज लगाएंगे गंदे आरोप

Also Read: कपिल शर्मा ने शार्क टैंक इंडिया का खोला ऐसा राज, पत्नियों के सामने मेल शार्क्स की हो गई सिट्टी-पिट्टी गुल

इमली ने बनाया मास्टर प्लान

मालिनी का पर्दाफाश करने के लिए इमली बहुत मेहनत कर रही है। इस शो के दौरान देखा गया कि मालिनी और इमली के बीच कैटफाइट होता है जहां यह दोनों एक दूसरे को हराने का चैलेंज देती हैं। ‌जिसके बाद मालिनी इमली को धक्का देती है और इमली बालकनी से नीचे गिर जाती है। नीचे गिरने की वजह से इमली चोटिल हो जाती है और इसी सिचुएशन का फायदा उठाकर इमली मालिनी के खिलाफ मास्टर प्लान तैयार करेगी। ‌इमली को बहुत चोट आती है जिसकी वजह से मालिनी डर जाती है और यह सोचने लगती है कि अब वह बहुत बड़ी मुश्किल में फंस गई है। लेकिन सच तो यह है कि मालिनी को फसाने के लिए इमली ने अपनी मौत का षड्यंत्र रचा था। इमली अब इस षड्यंत्र की मदद से मालिनी का राज उगलवाशा चाहती है ताकि वह उसे रिकॉर्ड कर सके। अब यह देखना होगा कि क्या मालिनी अपने इस चाल में सफल होती है या नहीं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।