लाइव टीवी

Indian idol 11: गांव वालों ने बैंड बाजे के साथ किया सनी हिंदुस्तानी का स्वागत, बजाया धर्मेंद्र का ये गाना

Updated Feb 28, 2020 | 19:11 IST

sunny hindustani Video: इंडियन आइडल 11 के विजेता सनी हिंदुस्तानी शो जीतने के बाद लगातार चर्चा में हैं। हाल ही में सनी अपने गांव पहुंचे जहां, उनका स्वागत बेहद शानदार तरीके से किया गया।

Loading ...
Sunny Hindustani
मुख्य बातें
  • सनी हिंदुस्तानी ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है।
  • शो जीतने के बाद गांव वालों ने सनी का शानदार तरीके से स्वागत किया है।
  • सनी इंडियन आइडल फिनाले में टॉप-5 के मजबूत दावेदार थे।

पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल सीजन 11 के विजेता सनी हिंदुस्तानी को देशभर से प्यार मिल रहा है। बता दें कि सनी अपनी शानदार गायकी से लोगों का दिल जीत लिया है। हाल ही में वो अपने गांव पहुंचे, जहां लोगों ने बैंड बाजे के साथ उनका स्वागत किया। गांव वालों का प्यार देख सनी काफी खुश नजर आए। हाल ही में उन्होंने इसका वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

सनी हिंदुस्तानी ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा-वाओ इतना प्यार थैंक्यू सो मच। आपकी वजह से ये ट्रॉफी मुझे मिली है आप सब ऐसे ही प्यार करते रहना। वहीं सनी हिंदुस्तानी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि सनी इंडियन आइडल फिनाले में टॉप-5 के मजबूत दावेदार थे।

टॉप 5 में सनी के साथ अनकोना मुखर्जी, अद्रिज घोष, रिधम कल्याण और रोहित राउत भी शामिल थे। लेकिन सनी ने इन सभी कंटेस्टेंट को जबरदस्त टक्कर दी। शो जीतने के बाद उन्हें विनिंग ट्रॉफी के साथ 25 लाख रु. प्राइज मनी मिली।

शो जीतने से पहले फिल्मों में गा चुके हैं गाना

सनी हिंदुस्तानी ने इमरान हाशमी की फिल्म द बॉडी में गाना रोम रोम को अपनी आवाज दी है। उनके इस गाने को लोगों ने खूब पसंद किया। सनी हिंदुस्तानी को टीसीरीज की अगली फिल्म में गाने का मौका मिला है। बता दें कि शो में सनी हिंदुस्तानी के आवाज की तुलना दिग्गज गायक नुसरत फतेह अली खान से हुई थी। इस बात का जिक्र कई बार शो के जज कर चुके हैं। शो में उनके आवाज को दर्शक ही नहीं बल्कि स्टार्स भी खूब पसंद करते थे।

बूट पॉलिश का कर चुके हैं काम

स्टार बनने से पहले सनी हिंदुस्तानी सड़क पर बूट पॉलिश का काम किया करते थे। उनकी मां गुब्बारे बेचकर घर चलाती हैं। बता दें कि सनी 14 साल के थे, जब उनके पिता का निधन हो गया। पिता के जाने के बाद उनकी मां ने ही उनकी परवरिश की। आर्थिक स्थिति खराब होने की वजह से सनी ने स्कूल जाना छोड़ दिया था, लेकिन अपने सपने को कभी नहीं छोड़ा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।