लाइव टीवी

Jagee John Death: टीवी एक्ट्रेस और सेलिब्रिटी शेफ जग्गी जॉन की संदिग्ध मौत, किचन में मिली डेड बॉडी

Updated Dec 25, 2019 | 11:31 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Jagee John Dead Body Found: टेलीविजन इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस जग्गी जॉन की डेड बॉडी संदिग्ध हालातों में मिली है। उनका शव तिरुवनन्तुरम में स्थित उनके ही घर में मिला...

Loading ...
जग्गी जॉन।
मुख्य बातें
  • जग्गी जॉन फेमस मलयालम टीवी सीरियल शेफ मास्टर की होस्ट और जज थीं।
  • जग्गी सोशल एक मॉडल के साथ-साथ एक बेहतरीन सिंगर भी थीं।

टेलीविजन इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस और सेलिब्रिटी शेफ जग्गी जॉन की डेथ हो गई है। जग्गी जॉन की डेड बॉडी उनके घर में संदिग्ध हालातों में मिली है। उनका शव केरल की राजधानी तिरुवनन्तुरम में स्थित घर से सोमवार की शाम मिला। जहां पर वो अपनी मां के साथ रहती थीं।
दरअसल जग्गी का एक फ्रेंड उनसे मिलने घर गया था। तभी उसने किचन में जग्गी जॉन की डेड बॉडी देखी और तुरंत ही पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने जग्गी जॉन का डेथ केस अपने अंडर में ले लिया और मौत के कारणों का पता लगाने की कोशिश कर रही है। जग्गी की डेड बॉडी पर ऐसे कोई निशान नहीं मिले हैं जिससे उनकी मौत की वजह का पता लग सके। फिलहाल पुलिस केस की जांच कर रही हैं और पोस्टमार्टम के बाद ही पता चल सकेगा कि जग्गी जॉन की डेथ कैसे हुई। जग्गी जॉन की मौत की खबर सुनकर उनकी मां भी सदमे में हैं। 


जग्गी जॉन के प्रोफेशनल करियर की बात करें तो वो फेमस मलयालम टीवी सीरियल शेफ मास्टर की होस्ट और जज थीं। जग्गी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव थीं। वो मॉडल के साथ-साथ एक बेहतरीन सिंगर भी थीं। बता दें, सउदी अरब के जेद्दा में जन्मी जग्गी जॉन ने इंडिया के साथ-साथ इंग्लैंड और अमेरिका से अपनी पढ़ाई पूरी की थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।