लाइव टीवी

खाना बांटते हुए पारस छाबड़ा ने शेयर किया वीडियो, जय भानुशाली बोले- फोन घर पर छोड़कर आओ

Updated Apr 09, 2020 | 12:41 IST

बिग बॉस 13 कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा ने जरूरतमंदों को खाना बांटते हुए वीडियो शेयर की है। अब जय भानुशाली ने इसे महज एक पब्लिसिटी स्टंट बताया है। पारस के फैंस जय को ट्रोल कर रहे हैं।

Loading ...
Paras Chabra And Jay Bhanushali
मुख्य बातें
  • पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा ने जरूरतमंदों को खाना बांटा है।
  • जय भानुशाली ने सोशल मीडिया पर पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा  का नाम लिए बिना ट्वीट किया है।
  • जय भानुशाली ने लिखा- 'अगर आप इनकी या भगवान की दुआ और आशीर्वाद चाहते हो तो फोन घर पर छोड़कर आ जाओ।

मुंबई. कोरोना वायरस और लॉकडाउन के कारण दिहाड़ी मजदूरों के सामने रोजी-रोटी का संकट आ गया है।  इन मजदूरों की मदद के लिए कई बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स सामने आ गए हैं। बिग बॉस 13 के कपल पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा ने जरूरतमंदों को खाना बांटा है। अब एक्टर जय भानुशाली ने दोनों पर चुटकी ली है।

 जय भानुशाली ने सोशल मीडिया पर पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा  का नाम लिए बिना ट्वीट किया है। जय भानुशाली ने लिखा- ' माफ करना लेकिन, जरूरतमंदों को खाना बांटना हमारे कई तथाकथित एक्टर्स का पब्लिसिटी स्टंट है।'

जय भानुशाली ने लिखा- 'अगर आप इनकी या भगवान की दुआ और आशीर्वाद चाहते हो तो फोन घर पर छोड़कर आ जाओ। मैंने देखा है कि कई लोग कैमरे को देखकर असहज से हो जाते हैं। ' जय ने पारस और माहिरा का नाम नहीं लिया लेकिन, पाहिरा के फैंस जय को ट्रोल करने लगे।    

जय भानुशाली ने दी सफाई 
जय भानुशाली ने अपने अगले ट्वीट में लिखा- अगर आप सच में गरीबों की मदद कर संदेश देना चाहते हो तो केवल उन सामान की फोटो क्लिक करें, जो आप डोनेट करनेवाले हैं। ये बहुत ही दुखद है कि इस वक्त भी लोगों को पब्लिसिटी चाहिए।
 
आपको बता दें कि पारस छाबड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ वीडियोज शेयर किए थे। इन वीडियोज में पारस छाबड़ा जरूरतमंदों को खाने के पैकेट बांटते हुए नजर आ रहे हैं। पारस के साथ माहिरा भी हैं। 

मुझसे शादी करोगे में हुई थी लड़ाई 
पारस छाबड़ा और जय भानुशाली की इससे पहले स्वयंवर शो मुझसे शादी करोगे में भी झगड़ा हुआ था। जय ने शो में एक टास्क करवाया था। इसमें कंटेस्टेंट्स को पारस और शहनाज के खिलाफ अपनी शिकायत बताने के लिए कहा था।

फीमेल कंटेस्टेंट्स की शिकायत सुनकर पारस छाबड़ा गुस्सा हो गए थे। इसके बाद उन्होंने लड़कियों पर कुछ कमेंट किया। पारस का ये कमेंट जय भानुशाली और माही विज को पसंद नहीं आया। इस पर जय और पारस के बीच तनातनी हो गई। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।