लाइव टीवी

Kapil Sharma ने बेटी के जन्म के अगले दिन ही द कपिल शर्मा शो में की वापसी, दीपिका पादुकोण संग कर रहे शूट

Updated Dec 11, 2019 | 16:03 IST

Kapil Sharma Starts The Kapil Sharma Show Shooting: कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी चतरथ ने मंगलवार को एक बेटी को जन्म दिया। अब पापा बनने के बाद अगले दिन ही कपिल अपने काम कर वापस लौट आए हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
कपिल शर्मा।
मुख्य बातें
  • द कपिल शर्मा शो के स्टार कपिल पापा बन चुके हैं।
  • मंगलवार को गिन्नी चतरथ ने एक बेटी को जन्म दिया।
  • बेटी के जन्म के बाद अब कपिल फिर से काम पर लौट आए हैं।

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ पेरेंट्स बन चुके हैं। मंगलवार को दोनों के घर एक बेटी ने जन्म लिया। द कपिल शर्मा शो के स्टार ने खुद ट्विटर पर इसकी जानदारी दी। वैसे दिसंबर कपल के लिए खुशियां लेकर आया है। पिछले साल ही कपिल-गिन्नी ने 12 दिसंबर को शादी की थी और फर्स्ट वेडिंग एनिवर्सरी से पहले दोनों पेरेंट्स बन चुके हैं। पापा बनने के बाद अब कपिल शर्मा ने अपने काम कर वापसी भी कर ली है। 
कपिल शर्मा के करीबी दोस्त राजीव ढींगरा ने हाल ही में खुलासा किया कि वो बुधवार(11 दिसंबर) से ही काम पर वापस लौट आए हैं। यानि कि कपिल ने बच्ची के जन्म के अगले दिन ही द कपिल शर्मा शो पर लौटने का फैसला कर लिया है। 


द कपिल शर्मा शो में बतौर क्रिएटिव डायरेक्टर काम कर रहे राजीव ढींगरा ने ये खुलासा किया है कि बुधवार को कपिल अपनी फेवरेट स्टार दीपिका पादुकोण के साथ शूटिंग करेंगे। जो कि फिल्म छपाक का प्रमोशन करने द कपिल शर्मा शो में आने वाली हैं। साथ ही गुरुवार का दिन कपिल ने अक्षय कुमार के लिए रखा है। इस दिन वो अक्षय और गुड न्यूज की पूरी टीम के साथ शूटिंग करने वाले हैं।

क्रिएटिव डायरेक्टर राजीव ढींगरा भी पिछले ही हफ्ते एक बेटे के पिता बने हैं। राजीव का बेटा भी उसी अस्पताल में हुआ यहां गिन्नी एडमिट थीं। गिन्नी को एक दूसरे बगल वाले कमरे में भर्ती कराया गया था। कपिल अपने आने वाले बेबी को लेकर थोड़ा शुरू में थोड़ा परेशान थे हालांकि सब सही रहा। कपिल की पत्नी गिन्नी की नॉर्मल डिलीवरी हुई है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।