लाइव टीवी

Janta Curfew: बालकनी पर कपिल शर्मा ने बजाया ड्रम सेट, हिना खान ने परिवार के साथ बजाई ताली

Updated Mar 22, 2020 | 23:24 IST

रविवार को हुए जनता कर्फ्यू को बॉलीवुड के साथ-साथ टीवी सेलेब्स ने भी जमकर हौंसला अफजाई की है। कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है। इसमें कपिल बालकनी पर आकर ड्रम बजाया था।

Loading ...
Kapil Sharma
मुख्य बातें
  • जनता कर्फ्यू को बॉलीवुड सेलेब्स के अलावा टीवी सेलेब्स ने भी सपोर्ट किया।
  • कपिल शर्मा ने अपनी बालकनी पर आकर ड्रम बजाया।
  • बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट हिना खान ने घरवालों के साथ ताली बजाई।

मुंबई. जनता कर्फ्यू का बॉलीवुड के अलावा टीवी सेलेब्स ने भी जमकर सपोर्ट किया है। भाबीजी घर पर है के दरोगा हप्पू सिंह अपने बेटे के साथ मिलकर थाली पीटते हुए नजर आए। वहीं, कपिल शर्मा ड्रम बजाकर हौंसलाअफजाई की है। 

कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह ड्रम बजा रहे हैं। इस दौरान उनके सभी पड़ोसी उन्हें खूब चियर कर रहे हैं। कपिल शर्मा ने इस वीडियो के साथ लिखा- अपने पड़ोसियों के लिए लाइव शो। 

कपिल शर्मा का एक वीडियो वायरल हुआ था। इसमें वह अपनी बेटी के साथ बालकनी पर आए थे। वहीं, बैकग्राउंड में थाली पीटने, शंख, घंटी और तालियों की आवाज आ रही है। कपिल अपनी बेटी का हाथ हिला रहे हैं। 

 

        
दीपिका कक्कड़, हिना खान ने शेयर किया वीडियो 
बिग बॉस 12 की विनर दीपिका कक्कड़ इब्राहिम भी अपनी बालकनी पर आकर जमकर थाली बजाई। इसके अलावा बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट हिना खान ने भी अपने माता-पिता के साथ मिलकर हौंसला-अफजाई की। 

हिना खान ने वीडियो में बताया कि उनकी मम्मी की सर्जरी हुई है। इसके बावजूद वह ताली बजाने आई हैं। वहीं, भाबीजी घर पर हैं के दरोगा हप्पू सिंह ने भी अपने बेटे के साथ थाली पीटी। योगेश त्रिपाठी ने लिखा- हम आपको सलाम करते हैं। 

 रश्मि देसाई ने भी बजाई ताली 
बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रश्मि देसाई ने भी अपनी छत पर आकर जमकर तालियां बजाई। इसके अलावा टीवी होस्ट मनीष पॉल अपनी बालकनी पर आकर थाली बजा रहे थे। वहीं, ये रिश्ता क्या कहलाता है कि एक्ट्रेस शिवांगी जोशी ने भी अपने परिवार के साथ ताली बजाई। 



आपको बता दें कि भारत में अभी तक कोरोना वायरस के 340 से अधिक मामले सामने आ चुके हैं जिसमें से सात लोगों की मौत हो चुकी है। दुनियाभर के 170 देशों में रविवार को कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों में से 13,444 की मौत हो चुकी हैं। कोरोना वायरस के कारण कई राज्य ने लॉकडाउन की घोषणा कर दी है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।