लाइव टीवी

25 करोड़ के बंगले और 1.5 करोड़ की कार के माल‍िक हैं कपिल शर्मा, शाहरुख खान से महंगी है वैनिटी वैन

Updated Apr 02, 2020 | 08:44 IST

Kapil Sharma Birthday: कॉमेडी किंग कप‍िल शर्मा आज (2 अप्रैल) अपना 39 वां जन्‍मदिन मना रहे हैं। आपको बता दें कि कपिल के पास ऐसी कीमती चीजें हैं जिन्‍हें पाना किसी का भी सपना हो सकता है।

Loading ...
Kapil Sharma

Kapil Sharma Birthday: कॉमेडी किंग कप‍िल शर्मा आज (2 अप्रैल) अपना 39 वां जन्‍मदिन मना रहे हैं। 1981 में आज ही के दिन अमृतसर में कपिल शर्मा का जन्‍म हुआ था। कॉमेड‍ियन कपिल शर्मा भले ही बॉलीवुड की फ‍िल्‍मों में सफल नहीं हो पाए हों, लेकिन उनका रुतबा किसी सितारे से कम नहीं हैं। हर साल करोड़ों रुपये का टैक्‍स अदा करने वाले कप‍िल शर्मा कई मामलों में तो बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान तक को मात देते हैं। 

कपिल शर्मा जब पैदा हुए होंगे तो शायद ही किसी ने यह सोचा होगा कि यह बच्‍चा एक दिन पूरी दुनिया में कॉमेडी के बल पर जाना जाएगा। एक प्रतिभागी के तौर पर पर्दे पर आए कपिल आज टीवी जगत की बेशकीमती प्रॉपर्टी बन गए हैं। कप‍िल शर्मा के शौक काफी ऊंचे हैं और वो बहुत ही लग्‍जरी लाइफ जीते हैं। कप‍िल शर्मा के पास ऐसी कीमती चीजें हैं जिन्‍हें पाना किसी का भी सपना हो सकता है। आइये उनके जन्‍मदिन के मौके पर आपको उनकी लग्‍जरी लाइफ से रूबरू कराते हैं।

कप‍िल शर्मा के पास 5 करोड़ रुपये कीमत की वैनिटी वैन जोकि शाहरुख खान की वैनिटी वैन से भी ज्‍यादा कीमती है। अक्‍सर उनकी इस वैनिटी की चर्चा मीडिया में होती रहती है। इस वैनिटी को ड‍िजाइनर दिलीप छाबड़िया ने खास तौर पर कपिल के लिए तैयार किया था। कपिल की नई वैनिटी वैन का लुक किसी हॉलीवुड मूवी में स्पेशल इफेक्ट के द्वारा बनाई गई सुपर व्हीकल के जैसा है। इसकी तस्‍वीरें फैंस को ही नहीं बल्कि बाकी सितारों को भी हैरान कर देती हैं।

Vanity Van – Rs 5.5 crore

कपिल के पास Mercedes Benz S Class और Volvo XC 90 जैसी कारें हैं जो हर किसी के पास नहीं होती हैं। मर्सडीज बेंज एस क्‍लास की कीमत 1.19 crore रुपये है जबकि वोल्‍वो कार कीमत  1.3 crore रुपये है।

Mercedes Benz S Class – Rs 1.19 crore

Volvo XC 90 – Rs 1.3 crore



कप‍िल के पास मुंबई में DHL Enclave में Flat है जिसकी कीमत 15 crore है। इस Flat में वर्ल्‍ड क्‍लास सुविधाएं हैं। फ‍िलहाल कपिल अपने पूरे परिवार संग यहीं रहते हैं। 

Flat at DHL Enclave – Rs 15 crore



Bungalow in Punjab – Rs 25 crore

पंजाब में भी कपिल शर्मा का बंगला है उसकी कीमत तो 25 crore है। यह बंगला भी हर तरह की सुख सुविधाओं से युक्‍त हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।