लाइव टीवी

#AskKapil Kapil Sharma: गिन्नी चतरथ के लिए ये खास चीज पकाते हैं कपिल शर्मा, पत्नी को है इससे बेहद नफरत

Updated Apr 27, 2020 | 18:43 IST

Kapil Sharma Whats cook For Ginni Chatrath: कपिल शर्मा इन दिनों अपनी बेटी के साथ खूब वक्त बिता रहे हैं। सुबह से लेकर रात कर बेटी अनायरा शर्मा उन्हें खुश रखती है....

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
बेटी और पत्नी के साथ कपिल शर्मा।
मुख्य बातें
  • कपिल शर्मा ने अपने फैन्स के लिए ट्विटर पर #AskKapil सेशन किया।
  • कपिल शर्मा से फैन्स ट्विटर पर मनचाहे सवाल पूछते नजर आए।
  • एक फैन ने कपिल से उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ को लेकर भी सवाल किया।

कॉमेडीयन स्टार कपिल शर्मा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक लाइव चैट सेशन आयोजित किया था। जिसके बाद ट्विटर पर भी उन्होंने #AskKapil सेशन किया। इसके जरिए कपिल शर्मा से फैन्स ट्विटर पर मनचाहे सवाल पूछते नजर आए। कपिल शर्मा के फैन्स इस अवसर को पाकर बेहद और उनसे हर तरह के विचित्र सवाल पूछते दिखे। हालांकि एक फैन ने कपिल शर्मा से उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ को लेकर सवाल किया, जिसने सभी का ध्यान खींचा। 
दरअसल एक ट्विटर यूजर ने कपिल शर्मा से पूछा कि आप ऐसा क्या बहुत अच्छा कुक करते हो जो गिन्नी को हर वक्त खाने में बहुत पसंद आता है? फैन के इस सवाल पर कपिल ने बेहद मजेदार जवाब दिया। उन्होंने कहा- गिन्नी का दिमाग बहुत अच्छा पकाता हूं जो कि उसे बिल्कुल भी पसंद नहीं है। 


कपिल शर्मा ने इन सवाल-जवाबों के बीच बताया कि इन दिनों वो अपनी बेटी के साथ खूब वक्त बिता रहे हैं। सुबह से लेकर रात कर बेटी अनायरा शर्मा की स्माइल ही वो चीज है जो कि उन्हें खुश रखती है। इस दौरान कपिल अपने फैन्स से सुरक्षित रहने की अपील भी करते दिखे। कपिल ने कहा कि घर पर सुरक्षित रहो, लॉकडाउन खत्म होने के बाद भी बहुत सतर्क रहना पड़ेगा। इसको पूरी तरह से खत्म होने में अभी वक्त लगेगा।


अपना ही शो नहीं देखते हैं कपिल शर्मा
द कपिल शर्मा शो के स्टार कपिल खुद अपना शो नहीं देखते हैं। कपिल शर्मा से जब अपना ही शो देखने के बारे में एक फैन ने सवाल किया तो उन्होंने बताया कि बहुत कम ही ऐसा होता है जब वो अपना शो देखें। क्योंकि सब कुछ खुद ही शूट किया होता है इस वजह से वो इसे नहीं देखते हैं। 


फिटनेस पर जल्द ध्यान देंगे कपिल शर्मा
कपिल शर्मा ने ऑनलाइन चैट के दौरान अपनी फिटनेस को लेकर भी बात की। इस दौरान जब एक शख्स ने उनसे पूछा कि वो अपनी फिल्म के दौरान कैसे फिट हुए थे? इस पर कपिल शर्मा ने बताया कि उन्होंने वजन घटाने में बहुत मेहनत की थी और अब फिर से उन्हें फिट होने के लिए खूब मेहनत करनी है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।