लाइव टीवी

Kapil Sharma Photo: पत्नी के जन्मदिन पर कपिल शर्मा ने शेयर किया खास पोस्ट, टाइगर श्रॉफ ने फौरन किया ये कमेंट

Updated Nov 18, 2019 | 20:54 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Kapil Sharma Photo: कपिल शर्मा शर्मा की पत्नी गिन्नी चतरथ का आज जन्मदिन हैं। ऐसे में एक्टर ने पत्नी की साथ बेहद खास तस्वीरें शेयर की है। इस तस्वीर पर फैंस ही नहीं बल्कि बॉलीवुड स्टार भी कमेंट कर रहे हैं।

Loading ...
Kapil Sharma ने पत्नी को खास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई
मुख्य बातें
  • कपिल शर्मा ने पत्नी गिन्नी चतरथ को खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है।
  • एक्टर के इस पोस्ट पर टाइगर श्रॉफ ने कमेंट किया है।
  • कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ अपने पहले बच्चे को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

कपिल शर्मा इन दिनों अपनी लाइफ के शानदार फेज से गुजर रहे हैं। कॉमेडियन जल्द पिता बनने वाले हैं। वहीं उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ का आज जन्मदिन है। इस मौके को खास बनाने के लिए कपिल शर्मा ने अपनी पत्नी संग बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि वो उनके जीवन में कितनी महत्व रखती हैं। बता दें कि बीते साल दिसंबर में कपिल शर्मा ने गिन्नी चतरथ के साथ शादी की थी।

कपिल शर्मा ने पत्नी के साथ दो तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने गिन्नी के लिए अपनी दिल की बात भी लिखी है। इस पोस्ट में उन्होंने गिन्नी को अपना बेस्ट फ्रेंड बताया है। उन्होंने लिखा-हैप्पी बर्थडे मेरी बेस्ट फ्रेंड गिन्नी चतरथ और जल्द बनने वाली बेबी मदर भी।

ढेर सारा प्यार और दुआएं, सबकुछ के लिए थैंक्यू सो मच। उनके इस पोस्ट में अपने पहले बच्चे को लेकर खुशी साफ देखने को मिल रही है। वहीं कपिल शर्मा के इस पोस्ट पर फैंस लगातार लाइक और कमेंट कर रहे हैं।

कपिल शर्मा के इस पोस्ट को शेयर करने के कुछ मिनट बाद टाइगर श्रॉफ ने कमेंट किया है। टाइगर श्रॉफ ने लिखा- 'वाओ बधाई सर और हैप्पी बर्थडे'। पिछले साल कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की शादी काफी धूम-धाम से हुई थी। इस साल जुलाई में कपिल शर्मा ने बताया था कि वो पिता बनने वाले हैं। एक इंटरव्यू में कॉमेडियन ने बताया था कि इस खुशखबरी के बाद परिवार के लोग काफी एक्साइटेड हुए थे। 

उन्होंने बताया था कि वो पत्नी की देखभाल और उसके साथ रहना चाहते हैं। ये सच है कि हम अपने पहले बच्चे को लेकर काफी एक्साइटेड हैं लेकिन मेरी मां उससे भी ज्यादा एक्साइटेड हैं। वो कई वर्षों से इस दिन का इंतजार कर रही थीं। ऐसे में वो सिर्फ गिन्नी और बच्चे की अच्छे स्वास्थ्य की दुआएं करती रहती हैं। हमने बच्चे को लेकर कोई खास तैयारी नहीं की है क्योंकि हमे नहीं पता कि लड़का होगा या लड़की।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।