लाइव टीवी

'ये हैं मोहब्बतें' एक्टर करण पटेल के घर आई नन्हीं परी, वाइफ अंकिता भार्गव ने दिया बेटी को जन्म

Updated Dec 14, 2019 | 18:09 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Karan Patel Baby Girl: टीवी एक्टर करण पटेल के घर नन्हीं परी आई है। करण पटेल की वाइफ अंकिता भार्गव ने बेटी को जन्म दिया है। करण ने अपनी वाइफ अंकिता की प्रेग्नेंसी को सीक्रेट रखा था।

Loading ...
Karan Patel And Ankita Bhargav
मुख्य बातें
  • ये हैं मोहब्बतें के रमन यानी एक्टर करण पटेल के घर नन्हीं परी आई हैं।
  • करण पटेल की वाइफ अंकिता भार्गव ने बेटी को जन्म दिया है।
  • अंकिता भार्गव का पिछले साल मिसकैरिज हुआ था।

मुंबई. टीवी शो ये हैं मोहब्बतें को रमन यानी करण पटेल पिता बन गए हैं। करण की वाइफ अंकिता भार्गव ने बेटी को जन्म दिया है। अंकिता ने अपनी प्रेग्नेंसी की बात को सीक्रेट रखा था। आपको बता दें कि अंकिता का साल 2018 में मिसकैरिज हो गया था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अंकिता ने आज सुबह बेटी को जन्म दिया है। दोनों के करीबी सूत्रों के मुताबिक मां और बेटी दोनों ही सही है। करण और अंकिता ने हालांकि, प्रेग्नेंसी की आधिकारिक घोषणा नहीं की थी। 

करण पटेल और अंकिता लंबे समय तक इसे सीक्रेट रखने में कामयाब रहे थे। हालांकि, इंटरनेट पर ये खबर वायरल हो गई थी। करण और अंकिता की शादी साल 2015 में गुजराती रीति-रिवाज से हुई थी। शादी के चार साल बाद दोनों के घर नन्हीं परी आई हैं। 

अंकिता ने कही थी ये बात
अंकिता की प्रेग्नेंसी पर जब सवाल किया गया तो उन्होंने कहा था, 'मैंने भी ऐसा सुना है। ऐसा लगता है कि शादी के बाद इन 5 सालों में मैं हर साल एक्सपेक्ट करती हूं। प्रेग्नेंट हूं या नहीं हूं.. मैं इस वजह से बिलकुल भी खबरों में नहीं रहना चाहती। तो इस बारे में बात नहीं करते हैं। वैसे कम से कम मुझे यह बताने के लिए धन्यवाद।' 

आपको बता दें कि करण पटेल और दिव्यांका त्रिपाठी का शो ये हैं मोहब्बतें ऑफ एयर होने जा रहा है। 3 दिसंबर 2013 को इस सीरियल का पहला एपिसोड प्रसारित हुआ था और अब छह साल बाद इसका आखिरी एपिसोड प्रसारित होगा। 

ऐसे शेयर की थी प्रेग्नेंसी की खबर
करण पटेल ने अंकिता की प्रेग्नेंसी की खबर सोशल मीडिया पर बेहद खास अंदाज में शेयर दी थी। करण पटेल ने सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट की थी। इस फोटो में करण की वाइफ अंकिता फोन पर बात करती नजर आ रही हैं। 

फोटो में करण के हाथों में कई सारे शॉपिंग बैग्स हैं। इस फोटो के साथ करण ने कैप्शन में लिखा है - ये दिवाली होगी बेबीवाली। हालांकि, इसके कुछ वक्त बाद ही अंकिता का मिसकैरिज हो गया था। ये मिसकैरिज गोल्ड अवॉर्ड्स 2018 के एक दिन बाद हुआ।   

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।