लाइव टीवी

क्या लॉकडाउन में डिप्रेशन के शिकार हुए कसौटी जिंदगी की-2 के एक्टर Parth Samthaan? लिखा ऐसा पोस्ट

Updated Jul 02, 2020 | 08:17 IST

Kasauti Zindagi Ki 2: लॉकडाउन के बाद कसौटी जिंदगी की-2 सीरियल की शूटिंग एक बार फिर शुरु हो चुकी है। इस बीच एक्टर पार्थ समथान ने डिप्रेशन और उदासी को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
पार्थ समथान
मुख्य बातें
  • कसौटी जिंदगी की-2 की शूटिंग लॉकडाउन के बाद फिर से हुई शुरु
  • शूट की तस्वीरें शेयर करने के बाद एक्टर पार्थ समथान में डिप्रेशन पर लिखा पोस्ट
  • 2 जुलाई से प्रसारित होने जा रहे हैं सीरियल के नए एपिसोड

मुंबई: कसौटी जिंदगी की 2 के स्टार पार्थ समथान ने काम फिर से शुरू कर दिया है। कोरोनो वायरस लॉकडाउन के दौरान घर पर रहने के लगभग तीन महीने बाद, शो की शूटिंग आखिरकार फिर से शुरू हो गई है और सरकार की ओर से प्रोडक्शन हाउस को अनुमति भी दी जा चुकी है। इस दौरान पार्थ ने कुछ शेयर की थीं जो शूटिंग के दौरान ली गईं थीं। सेट के बाहर मीडियाकर्मियों से उनकी बहस का एक वीडियो भी वायरल हुआ था। हालांकि, सभी तरह की नकारात्मकता से दूर पार्थ ने अब सभी के लिए एक सकारात्मक संदेश भेजा है।

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर, उन्होंने अपने सभी परिवार के सदस्यों, दोस्तों और लोगों का धन्यवाद करते हुए एक पोस्ट शेयर किया, जिन्होंने उन्हें एक बेहतर इंसान बनने में मदद की और प्रभावित किया। कैप्शन में, उन्होंने डिप्रेशन और उदासी के कुछ क्षणों के बारे में भी बात की है, जिससे सभी लॉकडाउन के दौरान होकर गुजरे हैं लेकिन लॉकडाउन ने लोगों को मजबूत बनाने का काम भी किया है।

टीवी एक्टर ने पोस्ट में लिखा, 'हां, इस लॉकडाउन के दौरान डिप्रेशन और उदासी के क्षण थे, लेकिन यही हमें मजबूत होने और खुद को आगे बढ़ाने की ताकत भी देता है ताकि एक दिन जब यह महामारी खत्म हो जाए .. हम तैयार हैं !!! इस दुनिया के सामने आने के लिए !!!' फिर से !!!!! #staypostive। '

उन्होंने लिखा इस कठिन घड़ी में हम सभी की जरूरत है, सकारात्मकता। नीचे आप पार्थ समथान की पोस्ट देख सकते हैं:

इस बीच, पार्थ की सह-कलाकार एरिका फर्नांडीस ने भी काम फिर से शुरू कर दिया है। उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की थी और बताया गया था कि सेट पर वापस आने के लिए वह कितनी उत्साहित है। कसौटी ज़िन्दगी की 2 के नए एपिसोड 2 जुलाई से प्रसारित होने वाले हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।