लाइव टीवी

Kasautii Zindagii Kay 2: पार्थ समथान मिले थे कोरोना पॉजिटिव, अब फिर शूटिंग शुरू करेगी शो की टीम!

Updated Jul 17, 2020 | 15:51 IST

Kasautii Zindagi Kay 2: टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 के लीड एक्टर पार्थ समथान कोरोना पॉजिटिव मिले थे जिसके बाद शो की शूटिंग रोक दी गई थी। अब जल्द ही टीम फिर से शूटिंग शुरू करेगी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Karan Patel and Erica Fernandes
मुख्य बातें
  • फिर शुरू होगी कसौटी जिंदगी की 2 की शूटिंग
  • शो के लीड एक्टर पार्थ समथान हाल ही में मिले थे कोरोना पॉजिटिव
  • शो के बाकी टीम मेंबर्स की कोरोना रिपोर्ट आई थी नेगेटिव

मशहूर टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 की शूटिंग कुछ दिन पहले शुरू हुई थी, लेकिन इसके कुछ दिन बाद ही एक्टर पार्थ समथान कोरोना वायरस की चपेट में आ गए। 

'कसौटी' में लीड कैरेक्टर अनुराग बासु का रोल निभाने वाले पार्थ समथान ने सोशल मीडिया के जरिए इसकी जानकारी दी थी। पार्थ ने सोशल मीडिया पर अपनी फोटो पोस्ट कर यह जानकारी दी थी साथ ही अपने को- एक्टर्स से यह अपील की थी कि वो सभी अपना कोरोना का टेस्ट करवाएं। इसके बाद शो की शूटिंग रोक दी गई और सभी एक्टर्स ने अपना कोरोना का टेस्ट करवाया। कसौटी के अलावा कुमकुम भाग्य और कुंडली भाग्य की शूटिंग भी रोक दी गई थी। 

फिर शुरू होगी शो की शूटिंग

पार्थ को 12 जुलाई को कोरोना हुआ था और इसके करीब पांच दिन बाद ही 'कसौटी जिंदगी की 2' की टीम एक बार फिर से शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार है। मालूम हो कि शो के दूसरे एक्टर्स एरिका फर्नांडिस, करण पटेल, पूजा बनर्जी और शुभावी चौकसे सबकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। 

सेट को किया गया सैनिटाइज

स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक शो के मेकर्स ने इसकी शूटिंग को फिर से शुरू करने का फैसला किया है। बीएमसी के सभी मानकों को पूरा कर लिया गया है और सेट को भी सैनिटाइज किया गया है। अब टीम शो की शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार है। हालांकि शो के मेकर्स ने अभी इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। 

मालूम हो कि कुछ दिनों पहले ही टीवी सीरियल्स की शूटिंग शुरू हुई है और इससे स्टार्स काफी खुश और एक्साइटेड हैं। शो की शूटिंग के दौरान कोरोना वायरस के बचने के लिए सभी सुरक्षा नियमों का पालन किया जा रहा है।

कई एक्टर्स आ चुके है चपेट में

बता दें कि अब तक बड़े पर्दे से लेकर कई टीवी एक्टर्स तक कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं। हाल ही में इश्कबाज की एक्ट्रेस श्रेनु पारिख, अदिति गुप्ता, मोहिना कुमारी को भी कोरोना वायरस हो चुका है। वहीं बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन, उनके बेटे अभिषेक बच्चन, बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और पोती आराध्या को भी कोरोना वायरस हुआ है। इसके अलावा अनुपम खेर की मां दुलारी, भाई, भाभी और भतीजी भी इसके चपेट में हैं। मालूम हो कि देश में कोरोना के मामले 10 लाख के पार हो गए हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।