लाइव टीवी

KBC 12: अमिताभ बच्चन ने बताई अपनी लव स्टोरी , शादी से पहले जया बच्चन को लिखे सैकड़ों लव लेटर

Updated Nov 18, 2020 | 23:23 IST

Kaun Banega Crorepati 12 18 November 2020: कौन बनेगा करोड़पति सीजन 12 में आज हॉटसीट पर महाराष्ट्र के योगेश बैठे थे। अमिताभ बच्चन ने इस दौरान शादी से पहले का एक किस्सा शेयर किया।

Loading ...
Amitabh Bachchan, Jaya Bachchan
मुख्य बातें
  • कौन बनेगा करोड़पति 12 में अमिताभ बच्चन ने अपनी लव स्टोरी का किस्सा शेयर किया।
  • हॉटसीट पर महाराष्ट्र के योगेश पांडे बैठे थे।
  • योगेश ने अमिताभ बच्चन से मजाक में पूछा कि क्या उन्होंने अपनी वाइफ जया बच्चन को कभी लव लेटर भेजे थे।

मुंबई. कौन बनेगा करोड़पति 12 के आज के एपिसोड में अमिताभ बच्चन ने हॉटसीट पर पिछले एपिसोड के कंटेस्टेंट ज्वाला जीत सिंह तीन लाख 20 हजार रुपए जीतकर गए। वहीं, आज के एपिसोड में अमिताभ बच्चन ने अपनी लव स्टोरी का एक किस्सा बताया।

हॉटसीट पर महाराष्ट्र के योगेश पांडे बैठे थे। योगेश ने अमिताभ बच्चन से मजाक में पूछा कि क्या उन्होंने अपनी वाइफ जया बच्चन को कभी लव लेटर भेजे थे। इस पर बिग बी ने हां में सिर हिलाया। 

अमिताभ बच्चन ने बताया कि उन्होंने शादी से पहले जया बच्चन को सैकड़ों लव लेटर लिखे थे, जिसमें अपने प्यार का इजहार किया था। बिग बी ने बताया कि उनके पिता ने कहा था कि अगर वह जया बच्चन से शादी करेंगे तभी वह उनके साथ घूमने जाने देंगे।  

जीते तीन लाख 20 हजार रुपए
योगेश पांडे शो से तीन लाख 20 हजार रुपए जीते। योगेश ने 12 लाख 50 हजार रुपए के सवाल गलत जवाब दिया। उनसे सवाल पूछ- फरवरी 2020 में कौन हॉकी खिलाड़ी 'एफआईएच सेन्स प्लेयर ऑफ द ईयर का पुरस्कार जीतने वाले पहले भारतीय बने?  
 
सवाल का सही जवाब था मनप्रीत सिंह। योगेश की एक लाइफलाइन बची हुई थी। इससे पहले हॉटसीट पर बैठकर योगेश इमोशनल हो गए और उनकी आंखों में आंसू आ गए। योगेश एक डेयरी फार्मर हैं।

इस सवाल का दिया गलत जवाब 
यूपी के रहने वाले ज्वाला जीत सिंह से 12 लाख 50 हजार रुपए का सवाल पूछा- इनमें से कौन खारे पानी की झील है। चार ऑप्शन थे- a.वूलर झील b.लोकटक झील c.पैंगोंग झील  d.कोलेरू झील

ज्वाला की सारी लाइफ लाइन खत्म हो गई थी। ज्वाला ने आखिर में d कोलेरू झील ऑप्शन चुना। इस सवाल का सही जवाब c पैंगोंग लेक था। आपको बता दें कि सीजन दूसरी करोड़पति के बाद ज्वाला जीत हॉटसीट पर बैठे थे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।