लाइव टीवी

KBC 12: कंटेस्‍टेंट को नहीं पता था शोले से जुड़े इस सवाल का जवाब, पहले ही प्रश्‍न पर लेनी पड़ी लाइफ लाइन

Updated Dec 01, 2020 | 08:23 IST

'कौन बनेगा करोड़पति 12' के लेटेस्ट एपिसोड में हॉट सीट पर कंटेस्टेंट रुचिका त्रिपाठी नजर आईं! अमिताभ बच्‍चन ने रुच‍िका से शोले फ‍िल्‍म का एक आसान सा सवाल पूछा जिसपर वह अटक गईं।

Loading ...
amitabh bachchan KBC 12
मुख्य बातें
  • केबीसी 12 के लेटेस्ट एपिसोड में कंटेस्टेंट रुचिका त्रिपाठी नजर आईं!
  • अमिताभ ने रुच‍िका से शोले फ‍िल्‍म का एक आसान सा सवाल पूछा।
  • पहले ही सवाल पर रुच‍िका ने क‍िया 50-50 लाइफ लाइन का इस्‍तेमाल।

'कौन बनेगा करोड़पति 12' के लेटेस्ट एपिसोड में हॉट सीट पर कंटेस्टेंट रुचिका त्रिपाठी नजर आईं! अमिताभ बच्‍चन ने रुच‍िका से शोले फ‍िल्‍म का एक आसान सा सवाल पूछा जिसपर वह अटक गईं। वैसे तो इस सवाल का जवाब हिंदुस्‍तान के बच्‍चे बच्‍चे को पता होगा लेकिन रुचिका ने इसका सही जवाब देने के लिए लाइफलाइन तक ले ली। हालांकि लाइफलाइन के बाद वह इसका सही जवाब देने में कामयाब रहीं। 

बता दें कि केबीसी 12 अपने रोमांचक दौर से गुजर रहा है। इस शो को अभी तक तीन करोड़पति मिल चुके हैं। ये तीनों करोड़पति महिला रही हैं। हाल ही में इस शो में हॉट सीट पर बैठने का मौका मिला रुचिका त्रिपाठी को। रुचिका को खेल के पहले ही  सवाल ने उन्‍हें परेशान कर दिया। यह सवाल था- शोले फिल्म में किसने 'अंग्रेजों के जमाने के जेलर' की भूमिका निभाई थी?

रुचिका ने ली 50-50 लाइफ लाइन 

यह खेल का पहला ही सवाल था और इसी पर रुचिका ने 50-50 लाइफ लाइन ले ली। अमिताभ बच्चन ने जब देखा कि रुचिका 'शोले' फिल्म से जुड़ा जवाब नहीं दे पा रही हैं, तो उन्होंने पूछा कि आप फिल्में नहीं देखती हैं क्या? इस पर रुचिका ने कहा कि उन्होंने फिल्म देखी है और यह डायलॉग भी उन्हें याद है लेकिन अभिनेता का नाम याद नहीं आ रहा। 50-50 लाइफ लाइन के बाद उन्‍होंने असरानी का नाम चुना जोकि सही जवाब दिया।

क्या चौथे करोड़पति होंगे किसान के बेटे तेज बहादुर सिंह?

कौन बनेगा करोड़पति 12 में कंटेस्टेंट तेज बहादुर ने 50 लाख रुपए के सवाल का सही जवाब दे दिया है। अब उनके सामने एक करोड़ रुपए का सवाल है। सोनी टीवी द्वारा जारी प्रोमो के मुताबिक तेज प्रताप ने 50 लाख रुपए के सवाल का सही जवाब दे दिया है। तेज बहादुर के परिवार के सदस्य खेती करते हैं। वह अपनी बुनियादी जरूरतों को भी पूरा नहीं कर पाते हैं। अगर वह बड़ी राशि जीतते हैं तो वह अपने परिवार की गरीबी दूर कर आईएएस एग्जाम की शुरुआत करना चाहती हूं।   

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।