लाइव टीवी

2 दिन बाद फिर ऑन एयर हो रहा Khatron Ke Khiladi 10, शनिवार-रविवार इस टाइम देख सकेंगे ये टीवी शो

Updated Jun 25, 2020 | 19:04 IST

Khatron Ke Khiladi 10 New Episode Date And Time Details: रोहित शेट्टी के रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी-10 के नए एपिसोड टेलिकास्ट होने की डेट सामने आ गई है...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
खतरों के खिलाड़ी-10।
मुख्य बातें
  • खतरों के खिलाड़ी-10 एक बार फिर से टीवी पर वापसी कर रहा है।
  • लॉकडाउन की वजह से बीच में इस स्टंट बेस्ड रियलिटी शो को बंद कर दिया गया था।
  • रोहित शेट्टी का शो टीआरपी चार्ट में भी अच्छा प्रदर्शन कर रहा था।

खतरों के खिलाड़ी-10 (khatron Ke Khiladi 10) की एक बार फिर से टीवी पर वापसी हो रही है। फैन्स को 10वां सीजन खूब पसंद आ रहा था और रोहित शेट्टी का शो टीआरपी चार्ट में भी अच्छा प्रदर्शन कर रहा था। हालांकि बुल्गारिया में शूट हुए अपकमिंग एपिसोड्स को बीच में ही लॉकडाउन की वजह से रोक दिया गया था। 

अब स्टंट-आधारित रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी-10 के नए एपिसोड टेलिकास्ट होने की डेट सामने आ गई है। ताजा जानकारी के मुताबिक इस शनिवार-रविवार से फिर ये टीवी शो लौट रहा है। हाल ही में खतरों के खिलाड़ी का नया प्रोमो सामने आया है इसी के जरिए दर्शकों के री-टेलिकास्ट डेट की जानकारी दी गई है। रोहित शेट्टी का शो KKK-10 इस वीकेंड 27 जून से शुरू हो रहा है। फैन्स शनिवार-रविवार रात 9 बजे से वापस इसे देख सकेंगे। 

ये स्टार्स बने खतरों के खिलाड़ी के कंटेस्टेंट

खतरों के खिलाड़ी-10 में इस साल आरजे मलिष्का, रानी चटर्जी, करण पटेल, करिश्मा तन्ना, अदा खान, शिविन नारंग, धर्मेश येलंदे, बलराज सयाल, तेजस्वी प्रकाश, और अमृता खानविलकर जैसे स्टार्स शामिल हुए हैं। जैसा लॉकाडउन से पहले ही सीजन को एपिसोट शूट कर लिए गए था, लेकिन  चैनल ने तय किया कि नए एपिसोड नहीं दिखाए जाएंगे। ऐसे में मेकर्स को अपना शो बीच में ही बंद करना पड़ा था। 


खतरों के खिलाड़ी-10 फिनाले की मुंबई में होगी शूटिंग
खबर है कि रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी-10 के फिनाले की शूटिंग अब मुंबई के फिल्मसिटी में ही होगी। पहले शो का फिनाले बैंकॉक में शूट होना था लेकिन हालातों को देखने लिए इसे बदलकर लोकेशन मुंबई कर दी गई है। खतरों के खिलाड़ी-10 के फिलाने की शूटिंग के लिए बैंकॉक के एयर टिकट, प्रॉप और रहने की पूरी व्यवस्था हो गई थी। लेकिन अब ये सब कैंसिल करना पड़ा है। रोहित इसके बाद हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी में खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग करने वाले थे। हालांकि कम क्रू मेंबर ले जाने और नई शूटिंग गाइडलाइन के बाद इसे भी कैंसिल करना पड़ा। ऐसे में अब मुंबई में ही इस शो की शूटिंग होगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।