लाइव टीवी

The Kapil Sharma Show: कृष्णा अभिषेक ने दी शो छोड़ने की धमकी, तो कपिल शर्मा ने दिया ऐसा रिएक्‍शन

Updated Nov 07, 2020 | 10:27 IST

Krushna Abhishek in The Kapil sharma show: द कपिल शर्मा शो में सपना के रोल में नजर आने वाले एक्‍टर कृष्‍णा अभिषेक ने मंच पर अचानक शो छोड़ने की धमकी दे दी।

Loading ...
Krushna Abhishek in The Kapil sharma show
मुख्य बातें
  • द कपिल शर्मा शो में सपना के रोल में नजर आते हैं कृष्‍णा
  • हाल ही में कोरियोग्राफर रेमो ड‍िसूजा बने थे मेहमान
  • रेमो ड‍िसूजा के साथ कृष्‍णा अभिषेक ने की खूब मस्‍ती

Krushna Abhishek in The Kapil sharma show: द कपिल शर्मा शो कॉमेडी की दुनिया का सबसे जबरदस्‍त और शानदार शो बन चुका है। घंटों तक इस शो को देखने के लिए टीवी के सामने बैठे रहते हैं। कपिल शर्मा अपनी पूरी टीम के साथ दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करते हैं। इस शो में हर एपिसोड में कोई ना कोई सेलिब्रिटी मेहमान बनकर आता है। कई बार एक साथ कई सेलेब्‍स भी आते हैं। 

हाल ही में शो के मंच पर जाने माने कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा अपनी टीम के साथ पहुंचे। रेमो के साथ कपिल शर्मा ने खूब मस्‍ती की वहीं इस शो में सपना के रोल में नजर आने वाले एक्‍टर कृष्‍णा अभिषेक ने भी रेमो के साथ खूब धमाल किया। हालांकि इस एपिसोड के दौरान कृष्‍णा ने मंच पर अचानक शो छोड़ने की धमकी दे दी। 'सपना' ने जब ये बात कही तो कप‍िल शर्मा और अर्चना पूरण सिंह सहित सभी लोग मुस्‍कुराने लगे। दरअसल, कृष्‍णा ने ये बात मजाक में कही थी।

सपना ने कसा रेमो पर तंज 

नए एपिसोड का प्रोमो सोनी टीवी ने इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है। इसमें सपना रेमो से कहती है कि देश के कोने-कोने के लड़कों को स्टार बनाया, लेकिन इनकी (रेमो डिसूजा) बिल्डिंग में एक लड़का रहता है उसे काम नहीं दिया। कृष्णा यहां अपनी बात कर रहे थे क्‍योंकि वह और रेमो एक ही बिल्डिंग में रहते हैं। 

कल नजर आएंगे राजकुमार राव 

रविवार को प्रसारित होने वाले कपिल शर्मा शो के एपिसोड में राजकुमार राव और नुसरत भरूचा अपनी अपकमिंग फ‍िल्‍म छलांग को प्रमोट करते नजर आएंगे। इस दौरान भी कृष्णा अभिषेक मस्‍ती करते नजर आएंगे। वह राजकुमार राव की फ‍िल्‍मों के नाम से मसाज सुझाएंगे। इस बात पर शो में खूब ठहाके लगेंगे और जमकर मस्‍ती होगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।