लाइव टीवी

Lock Upp: निशा रावल का खुलासा- 'मिसकैरिज के बाद पुराने दोस्त के आई थीं करीब, गैर मर्द को किया था किस'

Updated Mar 21, 2022 | 12:25 IST

Lock Upp Nisha Rawal: रिएलिटी शो लॉक अप में निशा रावल ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई सीक्रेट बताए हैं। निशा रावल ने कहा कि करण मेहरा से शादी के बावजूद वह दूसरे शख्स को पसंद करने लगी थीं।

Loading ...
Nisha Rawal
मुख्य बातें
  • टीवी शो लॉक अप में निशा रावल ने पर्सनल लाइफ के सीक्रेट बताए हैं।
  • निशा रावल ने बताया कि मिसकैरिज के बाद अपने पुराने दोस्त की तरफ आकर्षित हुई थीं।
  • निशा रावल के मुताबिक मिसकैरिज के बाद वह बुरी तरह से टूट गई थीं।

Lock Upp Nisha Rawal: रिएलिटी शो लॉक अप में कंटेस्टेंट्स अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई बड़े खुलासे कर रहे हैं। करण मेहरा की वाइफ निशा रावल ने भी अपनी निजी जिंदगी से जुड़े एक बड़े राज का खुलासा किया है। निशा रावल ने बताया कि करण मेहरा से शादी में रहने के दौरान भी वह किसी दूसरे शख्स को पसंद करने लगी थीं।  

निशा रावल ने अपना सीक्रेट बताते हुए कहा कि मेरे पूर्व पति करण मेहरा से मेरी 2012 में मेरी शादी हुई थी। इसके दो साल बाद यानी साल 2014 में मेरा मिसकैरेज हुआ था। जिस बच्चे को हमने खोया था वह पांच महीने का था। मैं एक हिंसक रिश्ते में थी। जब पांच महीने में मेरे बच्चे का मिसकैरिज हुआ तो मेरे लिए ये बहुत बड़ा झटका था। मेरे शरीर और दिमाग में काफी कुछ चल रहा था। इस हादसे से मेरा दिल टूट गया था। इस दौरान हम एक नए घर में शिफ्ट हुए थे। इस घर के पास एक पुराना दोस्त था। हम कई साल से एक दूसरे के टच में नहीं थे। ऐसे में मैने उससे बात करना शुरू किया।
 

Also Read: Lock Upp Elimination: लॉक अप शो से बाहर हुईं बबीता फोगाट, कंगना रनौत ने इस वजह से किया एलिमिनेट

रिश्ते में नहीं मिल रहा था सपोर्ट
निशा रावल आगे कहती हैं, 'अपने दोस्त से मैंने शारीरिक शोषण की बात छोड़कर सभी बातें उसके साथ शेयर की थी। हम दोनों जब भी मिलते थे करण मेहरा को इसके बारे में जानकारी होती थी। मैं अपने दोस्त के करीब आने लगी थी। मैं कहीं न कहीं उनकी तरफ आकर्षित होने लगी थी। मेरे रिश्ते में मुझे वह सपोर्ट महसूस नहीं हो रहा था। एक पल ऐसा भी था जब मैंने उसे किस किया। मैंने ये बात अपने एक्स पति के साथ भी शेयर की थी। उस दौरान मुझे एहसास हुआ कि हमारा रिश्ता टूट चुका है।'

कंगना ने कहा- आम है ये बात
कंगना रनौत ने इस दौरान कहा कि न तो उनकी शादी हुई है। साथ ही न ही वह इस मामले में कोई एक्सपर्ट हैं। हालांकि, उन्हें पता है कि ये बात नेचुरल है कि आप किसी की तरफ आकर्षित हैं।

कंगना रनौत आगे कहती हैं आकर्षण को आप कैसे आगे ले जाते हैं ये सब आपकी च्वॉइस होती है। आपको बता दें कि निशा रावल ने साल 2021 में अपने पति करण मेहरा पर पर घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे।  
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।