लाइव टीवी

कंगना रनौत के रियलिटी शो 'लॉक अप' का सामने आया नया कंटेस्टेंट, करणवीर बोहरा बोले- क्वीन का हर नियम मंजूर

Updated Feb 26, 2022 | 17:10 IST

Lock Upp: लॉक अप के लिए कंगना रनौत और एकता कपूर ने पहले ही विवादास्पद नामों को शो का कंटेस्टेंट्स चुना है। अब मेकर्स ने एक और कंटेस्टेंट के नाम का खुलासा कर दिया है।

Loading ...
लॉक अप टीवी शो।
मुख्य बातें
  • लॉक अब 27 फरवरी से हो रहा है ऑन एयर
  • कंगना रनौत का शो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगा टेलीकास्ट
  • अब शो के कॉन्सेप्ट को लेकर शुरू हुआ विवाद

Kangana Ranaut reality show Lock Upp News: कंगना रनौत और एकता कपूर के टीवी शो 'लॉक अप' के लॉन्च होने में महज एक दिन ही बाकी है। लॉक अप ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 27 फरवरी से स्ट्रीम किए जाने के लिए तैयार है। जैसा कि हम जानते हैं लॉक अप के लिए कंगना रनौत और एकता कपूर ने पहले ही विवादास्पद नामों को शो का कंटेस्टेंट्स चुना है। अब मेकर्स ने एक और कंटेस्टेंट के नाम का खुलासा कर दिया है। यह और कोई नहीं टीवी की दुनिया के जाने-माने एक्टर करणवीर बोहरा हैं।

शनिवार को शो के मेकर्स ने सोशल मीडिया पर 'लॉक अप' का एक नया प्रोमो शेयर किया है और इसके साथ ही कंगना रनोट की खतरनाक जेल के एक और कैदी के नाम का खुलासा किया। प्रोमो में करणवीर बोहरा की एंट्री मीडिया के बीच फैंस को हाथ दिखाकर हैलो करते हुए होती है। इसके बाद एक्टर सीधा जेल में पहुंच जाते हैं और कंगना आकर करणवीर के हाथों में हथकड़ी बांध देती हैं। इसके बाद वह जेल के अंदर गुस्से में पागल होते दिखते हैं। प्रोमो के कैप्शन में लिखा, 'इस बार हीरो का सामना विलेन से नहीं, क्वीन से है! क्या आप तैयार हैं?'

पढ़ें- कंगना रनौत का शो 'लॉक अप' कब से हो रहा शुरू, जानें कैसे और कहां ऑनलाइन देख सकेंगे आप

पढ़ें- रुबीना दिलाइक का हुआ एक्सीडेंट, गंभीर रूप से घायल हुईं बिग बॉस-14 की विनर

कंगना रनौत के शो में पहले ही पूनम पांडे, मुनव्वर फारुकी, निशा रावल और बबीता फोगाट जैसे नाम शामिल हैं, जबकि करण मेहरा, रोहमन शॉल, चेतन भागा, शहनाज गिल, राखी सावंत पूर्व पति रितेश सिंह जैसे अन्य नाम भी इस शो में शामिल हो सकते हैं। कंगना रनौत के रियलिटी शो 'लॉक अप' ने अपने चुनौतीपूर्ण फॉर्मेट से सभी को स्तब्ध कर दिया है। 27 फरवरी से भारतीय दर्शकों के लिए यह रियलिटी शो को ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम किया जाएगा

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।