लाइव टीवी

पत्नी को तलाक देकर हितेन तेजवानी ने गौरी प्रधान से रचाई थी शादी, ऐसे हुई थी पहली मुलाकात

Updated Jan 16, 2021 | 19:03 IST

अमेजन प्राइम की वेबसीरीज तांडव में नजर आए टीवी एक्टर हितेन तेजवानी की पहली शादी 11 महीने में ही टूट गई थी। उसके बाद अचानक गौरी प्रधान से उनकी मुलाकात और वह उनकी हमसफर बन गई।

Loading ...
Hiten and Gauri Pradhan
मुख्य बातें
  • हितेन की दूसरी पत्नी हैं गौरी, ऐसे शुरू हुई थी इनकी लव स्टोरी
  • हितेन तेजवानी की पहली शादी 11 महीने में ही टूट गई थी
  • हितेन तेजवानी टीवी के मशहूर एक्‍टर हैं। 'बिग बॉस 11 में आए थे नजर।

love story of Hiten Tejwani and Gauri Pradhan: अमेजन प्राइम की वेबसीरीज तांडव इन दिनों चर्चा में है। बॉलीवुड एक्‍टर सैफ अली खान और डिंपल कपाडिया स्‍टारर इस वेबसीरीज में बिग बॉस 11 का हिस्‍सा रहे टीवी एक्टर हितेन तेजवानी भी पत्रकार/चैनल के संपादक की भूमिका में नजर आए हैं। अली अब्‍बास जफर के निर्देशन में बनी इस वेबसीरीज में हितेन की सैफ अली खान की दोस्‍ती दिखाई गई है। आपको बता दें कि टीवी की दुनिया के दिग्‍गज सितारे हितेन तेजवानी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्‍सर चर्चा में रहते हैं। 

हितेन तेजवानी अदाकारा गौरी प्रधान के पति हैं। दोनों एक दूसरे के साथ खूब तस्‍वीरें साझा करते हैं। कुछ समय पहले दोनों में तब चर्चा में आए थे जब दोनों की ल‍िपलॉक करते तस्‍वीर वायरल हुई थी। हितेन और गौरी एक दूसरे से बहुत प्‍यार करते हैं और टीवी के आदर्श कपल के रूप में जाने जाते हैं। इन दोनों के रिश्‍ते की मिसाल दी जाती हैं। हालांकि आपको बता दें कि गौरी प्रधान हितेन की दूसरी वाइफ हैं। उनकी पहली शादी 11 महीने में ही टूट गई थी। उसके बाद अचानक गौरी प्रधान से उनकी मुलाकात और वह उनकी हमसफर बन गई। 

ऐसे हुई मुलाकात
पहली शादी टूटने के बाद साल 1999 में हितेन एक ऐड फिल्म की शूटिंग के लिए बंगलुरू जा रहे थे। तभी एयरपोर्ट पर उनकी मुलाकात गौरी प्रधान से हुई। गौरी की सादगी पहली मुलाकात में ही हितेन को भा गई। सेट पर गौरी बेहद गंभीर रहती थीं जिस वजह से हितेन की बात करने की हिम्‍मत नहीं हुई। काम खत्‍म कर दोनों वापस चले गए और छह महीने तक दोनों के बीच कोई बात नहीं हुई। इस ऐड फिल्म के बाद गौरी और हितेन की जोड़ी को खूब पसंद किया गया। बाद में दोनों की मुलाकात सीरियल 'कुटुम्ब' में हुई। 

पसंद की गई जोड़ी
कुटुंब में गौरी और हितेन की जोड़ी को इतना पसंद किया गया कि एकता कपूर ने अपने कई सीरियल में हितेन और गौरी को कास्ट किया। 'घर एक मंदिर' और 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में दोनों साथ नजर आए। काम करने के दौरान दोनों का अट्रैक्शन भी बढ़ने लगा और एक-दूसरे को पसंद करने लगे। कई साल तक डेट करने के बाद हितेन ने गौरी को प्रपोज किया और बात शादी तक पहुंच गई।हितेन और गौरी के दो जुड़वा बच्चे- नेवान और कात्या है। हितेन सोशल मीडिया पर अपनी वाइफ के साथ फोटो पोस्ट करते हैं। 

बीमारी में की थी मदद 
हितेन ने बताया था- 'एक बार मैं बहुत बीमार हो गया था। गौरी को जब पता चला तो उन्होंने अपनी कार से मुझे अस्पताल पहुंचवाया। उस पल मुझे एहसास हुआ कि गौरी बाहर से जितनी सख्त दिखती हैं, अंदर से उनका दिल मोम जैसा है।'  हितेन दो साल तक लिव इन रिलेशनशिप में रहे थे। हितेन ने कहा कि हमारे साथ एक्ट्रेस और गौरी की दोस्त मयूरी कॉन्गो भी रह रही थीं।  साल 2004 में दोनों ने शादी कर ली थी। शादी के बाद भी मयूरी हमारे साथ रही थीं।   

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।