लाइव टीवी

The Kapil Sharma Show में 'Hum Log' की कास्ट का धमाल, मनोज पाहवा ने सुनाया बड़की-मझली का मजेदार किस्सा

Updated Oct 04, 2020 | 06:11 IST

मनोज पाहवा ने द कपिल शर्मा शो पर एक बेहद दिलचस्प किस्सा शेयर किया जब लोगों ने उनसे कहा था कि टीवी पर मझली को घुमा रहा है वैसे बड़की को घुमा रहा है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
कपिल शर्मा शो के सेट पर हम लोग की कास्ट
मुख्य बातें
  • भारत का पहला पारिवारिक नाटक था 'हम लोग'
  • टीवी पर कभी चरम पर थी इसकी लोकप्रियता
  • कास्ट ने 'द कपिल शर्मा शो' के सेट पर पहुंचकर याद किए पुराने दिन

मुंबई: द कपिल शर्मा शो पर इन दिनों पुराने समय के टीवी के लोकप्रिय शो के कलाकार देखने को मिल रहे हैं। चर्चित महाभारत स्पेशल एपिसोड के बाद कॉमेडी शो में भारत के पहले पारिवारिक नाटक 'हम लोग' के कलाकार पहुंचे। यह शो 1984 में टेलीकास्ट किया गया था, जिसने दर्शकों ढेर सारा प्यार बटोरा था। कलाकारों ने कॉमेडी शो पर बातचीत करते हुए कई दिलचस्प किस्से शेयर किए।

'हम लोग' के कलाकार सीमा पाहवा, मनोज पाहवा, राजेश पुरी और दिव्या सेठ कई सालों के बाद एक साथ पर्दे पर नजर आए और इसी के साथ उनकी कई पुराने दिनों की यादें ताजा हो गईं। कास्ट ने शूटिंग के यादगार दिनों और पारिवारिक नाटक के साथ अपने सफर के बारे में ढेर सारी बातें कीं। जिनमें से कुछ दिलचस्प बातों का जिक्र यहां हम आपके साथ कर रहे हैं।

मनोज पहवा ने बताया मजेदार किस्सा:
मनोज पाहवा ने एक किस्सा शेयर करते हुए कहा कि वह दिल्ली कनॉट प्लेस पर सीमा के साथ घूम रहे थे तो वहां पर लोग उनसे कहते हैं कि टीवी पर तुम मझली (दिव्या) सेठ को घुमा रहे हो और वैसे बड़की (सीमा पाहवा) को घुमा रहे हो।

'मझली को बीच में बैठाना वरना लोग पत्थर मारेंगे'
दिव्या सेठ ने बताया कि वह गाड़ी में बाकी कलाकारों के साथ गुड़गांव के स्टूडियो जाते थे, इसी बीच डायरेक्टर ने सभी कलाकारों से कहा था कि सीमा को बीच में बैठाना नहीं तो लोग पत्थर मारेंगे क्योंकि वह शो में घर से भाग गई थीं। कपिल ने इस पर तुरंत मजेदार जोक मारते हुए कहा- 'भागने का उस समय रिवाज नहीं था ना, आपने ही उस समय लॉन्च किया था।'

नहीं देना आता था ऑटोग्राफ:
एक अन्य किस्सा शेयर करते हुए सीमा पहावा ने बताया कि कैसे उन्हें उस समय ऑटोग्राफ देना नहीं आता था। उन्होंने बताया, 'हमें तो ऑटोग्राफ देना भी नहीं आता था। जब कोई ऑटोग्राफ के लिए पूछता था तो समझ नहीं आता था क्या लिखें तब इधर उधर देखकर जो लोग लिख रहे होते थे, हम भी वही लिखकर लोगों को दे देते थे।'

इसके अलावा शो के 'हम लोग' की टीम को शो में और भी कई धमाल करते हुए देखा गया। कृष्णा उर्फ ​​सपना ने हमेशा की तरह मेहमानों से अपनी स्पेशल मालिश के बारे में बताते हुए ठहाके लगवाए। दिव्या की हंसी को देखते हुए कपिल शर्मा ने मजाक में कहा कि वह शो पर अर्चना पूरन सिंह की जगह ले सकती हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।