लाइव टीवी

Mona Singh Wedding: मोना सिंह का मेहंदी सेरेमनी में दिखा स्टनिंग लुक, प्री-वेंडिग फंक्शन हुए शुरू

Updated Dec 26, 2019 | 08:14 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Mona Singh Mehendi Function: मोना सिंह साउथ इंडियन इन्वेस्टमेंट बैंकर के साथ 27 दिसंबर को सात फेरे लेंगी। अब एक्ट्रेस के प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू हो गए हैं...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
मोना सिंह।
मुख्य बातें
  • मोना सिंह साउथ इंडियन इन्वेस्टमेंट बैंकर के साथ शादी कर रही हैं।
  • 27 दिसंबर को मोना अपने बॉयफ्रेंड के साथ सात फेरे लेंगी।
  • 25 दिसंबर को मोना सिंह की मेहंदी सेरेमनी का आयोजन किया गया। 

मोना सिंह लंबे टाइम से एक्टिंग की दुनिया में अपना जादू चला रही हैं। खासतौर से उन्हें सीरियल जस्सी जैसी कोई से खूब पॉपुलैरिटी। अब मोना सिंह शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। जी हां, मोना ने घोषणा की थी वो साउथ इंडियन इन्वेस्टमेंट बैंकर के साथ 27 दिसंबर को सात फेरे लेंगी। अब एक्ट्रेस के प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू हो गए हैं। क्रिसमस यानि 25 दिसंबर को मोना सिंह की मेहंदी सेरेमनी का आयोजन किया गया। 
मोना सिंह की टीम ने मेहंदी समारोह की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। तस्वीरों में मोना मेहंदी लगाए पिंक कलर के सलवार सूट में बेहद सुंदर और आकर्षक लग रही है। मोना सिंह ने इस लुक को फ्लोरल ज्वेलरी के साथ पूरा किया है। फोटोज मोना अपने फ्रेंड्स के साथ मेहंदी दिखाते हुए फेमस दुल्हन वाला पोज दे रही हैं। बता दें, मोना सिंह पिछले एक साल से इन्वेस्टमेंट बैंकर के साथ रिलेशनशिप में हैं। हालांकि, एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में ज्यादा बात नहीं करती हैं।

38 साल की मोना सिंह ने अपनी शादी के लिए शूटिंग शिफ्ट्स में भी बदलाव कराए हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक मोना सिंह, एकता कपूर की एक वेब सीरीज में काम कर रही हैं। मोना सिंह ने मेकर्स से रिक्वेस्ट की थी कि उनके शूटिंग शेड्यूल को बदला जाए। ताकि वो अपना काम खत्म कर शादी की तैयारियों में ध्यान दे सकें। प्रोड्यूसर ने भी उनकी बात मान ली थी और शादी से पहले मोना ने अपने सारे सीन की एक साथ शूटिंग खत्म की। 


वर्कफ्रंट की बात करें तो मोना सिंह जल्द ही आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा में काम करने वाली हैं। ये फिल्म साल 2020 में दिवाली के मौके पर रिलीज होगी।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।