लाइव टीवी

Naagin-4: मौनी रॉय के दिल के सबसे करीब है ये टीवी सीरियल, नागिन-4 की कास्ट को भेजा खास मैसेज

Updated Dec 08, 2019 | 12:49 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Mouni Roy on Naagin-4: नागिन-4 दर्शकों का मनोरंजन करने निया शर्मा, जैस्मीन भसीन, विजयेंद्र कुमेरिया सहित नई कास्ट के साथ आ रहा है। इन दिनों लीड स्टार सीरियल का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
मौनी रॉय और निया शर्मा।
मुख्य बातें
  • 14 दिसंबर से नागिन-4 ऑन एयर होने जा रहा है।
  • एकता कपूर ने इस सीरियल की शुरुआत साल 2015 में की थी।
  • अब चौथे सीजन में एकता नई स्टारकास्ट के साथ वापस आ रही हैं।

छोटे परदे के मोस्ट फेमस सीरियल नागिन की जबरदस्त फैन फॉलोविंग है। जब-जब ये सीरियल ऑनएयर हुआ है इसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है। साल 2015 से शुरू हुए इस सफर में नागिन के अब तक तीन सीजन आ चुके हैं। हर एक सीजन को पिछले की तुलना में दर्शकों का ज्यादा प्यार मिला है। अब एकता कपूर नागिन का चौथा सीजन लेकर आ रही हैं जिसे लेकर भी दर्शकों में भरपूर एक्साइटमेंट है। नागिन-4 से दर्शकों का मनोरंजन करने पूरी निया शर्मा, जैस्मीन भसीन, विजयेंद्र कुमेरिया सहित नई कास्ट आ रही है जो कि इन दिनों सीरियल का जमकर प्रमोशन भी कर रही है। इसी बीच पहले सीजन में नागिन का रोल निभाकर घर-घर फेमस हुईं मौनी रॉय ने भी नागिन-4 की कास्ट के लिए बेस्ट विशेज भेजी हैं। 


दरअसल नागिन-4 के लिए फैन्स के बढ़ते क्रेज को देखकर हाल ही में एक एंटरटेनमेंट साइट ने मौनी रॉय से बातचीत की। इस दौरान जब मौनी से पूछा गया कि ऐसा कौनसा टीवी सीरियल है जो उनके दिल के सबसे करीब रहा है? इस पर मौनी रॉय ने कहा कि नागिन सीरीज हमेशा से उनकी पसंदीदा और दिल के सबसे करीब रही है। यहां तक कि मौनी ने ये भी कहा कि वो बहुत शुक्रगुजार हैं जो उन्हें इस सीरियल में काम करने का मौका मिला। उन्होंने नागिन-4 की पूरी कास्ट को ऑल द बेस्ट कहा और सीरियल हिट होने की बेस्ट विशेज दीं।


मौनी रॉय नागिन-1 में नजर आ चुकी हैं। इस सीरियल से ना सिर्फ मौनी को पहचान मिली थी बल्कि ये उनके करियर का सबसे यादगार सीरियल रहा है। मौनी के साथ लीड में अदा खान, अर्जुन बिजलानी थे। पहले सीजन के साथ छोटे परदे पर नागिन का सफर शुरू हुआ था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।