लाइव टीवी

Naagin 4: नागिन 4 के प्रोमो में दिखीं निया शर्मा, तो नई फोटो में शालीन संग रोमांटिक अंदाज में नजर आईं सायंतनी

Updated Nov 25, 2019 | 23:18 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Naagin 4 New Photo and Promo: निया शर्मा और जैसमीन भसीन के शो नागिन 4 के प्रोमो के बाद अब शालीन भनोट ने सीरियल की नई फोटो शेयर की है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Naagin 4 New Photo and Promo: नागिन 4 के प्रोमो के बाद शालीन भनोट ने शेयर की नई फोटो
मुख्य बातें
  • शालीन भनोट ने शेयर की सायंतनी घोष के साथ नागिन 4 की फोटो
  • नागिन 4 का प्रोमो भी आया सामने
  • निया शर्मा और जैसमीन भसीन नागिन के अवतार में दिखीं

टीवी शो नागिन 4 का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। इस बार नागिन सीरीज के इस चौथे सीजन में निया शर्मा और जैसमीन भसीन लीड रोल में नजर आने वाली हैं। बाकी सीजन की तरह नागिन 4 में भी बदले की कहानी को दिखाया जाएगा। निया और जैसमीन के अलावा इस शो में शालीन भनोट और सायंतनी घोष भी नजर आएंगे। 

हाल ही में शालीन ने सोशल मीडिया पर नागिन 4 की एक तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में शालीन के साथ सायंतनी नजर आ रही हैं। दोनों दुल्हा-दुल्हन के अवतार में नजर आ रहे हैं। इसके साथ शालीन ने लिखा कि भाग्य का खेल देखिए। भाग्य ने इतने साल बाद हमें दोबारा मिला दिया। एक ये भाग्य का खेल है और एक है नागिन 4 भ्गाय का जहरीला खेल।

इससे पहले एकता कपूर ने नागिन 4 का प्रोमो शेयर किया। इसमें निया और जैसमीन के साथ शो के मेल लीड स्टार विजयेंद्र कुमेरिया भी नजर आ रहे हैं। मेल लीड को लेकर लंबे वक्त से चर्चा थी, अब आखिरकार प्रोमो में सामने आ रही गया कि विजयेंद्र नागिन 4 में होंगे। प्रोमो में विजयेंद्र, निया को गुंडे से बचाते हैं और जैसे ही वे उनका दुपट्टा उठाते हैं, उसमें से नागिन निकलती है। इसके बाद जैसमीन भसीन भी प्रोमो में नजर आती है।

आपको बता दें कि नागिन के पहले और दूसरे सीजन में मौनी रॉय ने लीड रोल निभाया था। इस शो को उन्होंने ने ही ऊंचाईयों पर पहुंचाया। इसके बाद मौनी बॉलीवुड में चली गई और नागिन 3 में सुरभि ज्योति और अनिता हसनंदानी नजर आईं। दोनों को ही नागिन के रूप में बहुत पसंद किया गया। अब नागिन 4 में निया शर्मा और जैसमीन भसीन को देखना दिलचस्प होगा। ये शो दिसंबर में शुरू होने वाला है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।