लाइव टीवी

Kuch Toh Hai: क्लाइमैक्स के बाद भी अधूरी रह जाएगी नागिन-5 की कहानी? नए सीजन में शुरू होगी प्रिया की लव स्टोरी

Updated Feb 01, 2021 | 21:46 IST

kuch toh hai To naagin 5 climax all details: हमेशा हर कहानी में बुराई पर अच्छाई की जीत होती है और विलेन का अंत हो जाता है। लेकिन नागिन-5 की कहानी कुछ और ही कह रही है...

Loading ...
नागिन-5।
मुख्य बातें
  • अब नागिन-5 में बानी का सीधा सामना जय से है जो कि आदिनाग है। 
  • कयास थे कि जय की मौत ही नागिन-5 का क्लाइमैक्स होगा।
  • अब रिपोर्ट्स आ रही हैं कि नागिन-5 में बानी-वीर की मौत हो जाएगी।

नागिन-5 की कहानी अपने अंत की ओर पहुंच रही है। बानी को पता चल चुका है कि उसका सबसे बड़ा दुश्मन जय है। जिसने मारकाट को मारकर उसकी शक्तियां ले ली हैं। इतना ही नहीं अब आमने-सामने से जय और बानी की लड़ाई भी हो चुकी है। जय खुद बानी के सामने स्वीकार करता है कि  उसने यह सब क्यों किया? जय बताता है कि उसने अपनी मां मारकाट को मार डाला और सभी महाशक्तियों ले लीं। इसी बीच जब जय, वीर के बारे में बुरी बातें कहता है तो बानी उसे थप्पड़ जड़ देती है और यहीं दोनों के बीच जबरदस्त फाइटिंग सीन देखने को मिलते हैं। अब नागिन-5 में बानी का सीधा सामना जय से है जो कि आदिनाग है। 

कैसा होगा नागिन-5 का क्लाइमैक्स?
वैसे तो हमेशा हर कहानी में बुराई पर अच्छाई की जीत होती है और विलेन का अंत हो जाता है। लेकिन नागिन-5 की कहानी कुछ और ही कह रही है। नागिन सीजन 5 में मारकाट को सबसे बड़ा दुश्मन बताया गया था लेकिन फिर बाद में आदिनाग जय उससे भी खूंखार बनकर सामने आया। कयास थे कि जय की मौत ही नागिन-5 का क्लाइमैक्स होगा। लेकिन अब रिपोर्ट्स आ रही हैं कि नागिन-5 में लीड किरदार ही यानि बानी-वीर की मौत हो जाएगी। जिन्हें खुद जय मारने वाला है।

जाहिर है अगर ये अंत होगा तो कई सारे सवालों के जवाब, सयगुत का मेल और बानी-वीर की प्रेम कहानी जैसी कई चीजें कहानी में अधूरी रह जाएगी। ठीक इसी तरह पहले भी अक्सर कई सीजन की एंडिंग हुई है जिससे दर्शक कभी संतुष्ट नहीं हुए। क्योंकि कहानी की एंडिंग अक्सर इनकंप्लीट रही है। हालांकि इसबार एक बड़ा ट्विस्ट ये होगा कि बानी-वीर की मौत के पहले दोनों का एक बच्चा जन्म ले लेगा। 

बानी की बेटी प्रिया होगी नागिन?
जैसा कि नागिन-5 का स्पिन ऑफ टीवी शो कुछ तो है... शुरू होने जा रहा है हौ। कुछ तो है- नागिन नए रंग में बानी और वीर की बच्चे की एंट्री होगी। बताया जा रहा है कि बानी एक बेटी को जन्म देगी, जो कि नागिन होगी। पिछले सीजन्स में भी इच्छाधारी नागिनों ने बेटी को ही जन्म दिया था। बानी और वीर की बेटी का नाम प्रिया मुखर्जी होगा। कुछ तो है- नागिन नए रंग में की कहानी प्रिया की प्रेम कहानी के इर्द-गिर्द घूमेगी। उनके लवर का नाम रेहान राजपूत होगा।

क्या होगी बानी की बेटी की कहानी?
नागिन-5 के कपल यानि बानी-वीर का प्रेम प्रकृति के खिलाफ था। क्योंकि आदिनागिन बानी ने चील वंश के वीर को अपना जीवनसाथी चुना। इसी प्रेम का दोनों को दुष्परिणाम भुगतना पड़ेगा। इतना ही नहीं दोनों की आनंं वाली संतान इस कहर को साथ लेकर जन्मेगी। कुछ तो है... के प्रोमो में भी इसकी एक झलक दिखाई जा चुकी है। इसबार चील की जगह कहानी में वैम्पायर होंगे। अब नागिन और वैम्पायर की कहानी आगे बढ़ेगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।