लाइव टीवी

क्या प्रेग्नेंट हैं Neha Kakkar? एयरपोर्ट पर रोहनप्रीत संग बदले-बदले लगे मिजाज, इसलिए छोड़ा Indian Idol 12?

Updated Jul 16, 2021 | 08:47 IST

Neha Kakkar pregnant? Rohanpreet singh Neha kakkar Baby Plan!: नेहा कक्कड़ की प्रेग्नेंसी को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स सवाल करने लगे हैं। उनका कहना है कि प्रेग्नेंसी की वजह से उन्होंने इतने ढीले कपड़े पहने हैं।

Loading ...
नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह।
मुख्य बातें
  • नेहा अपने पति रोहनप्रीत सिंह के साथ काफी वक्त से वेकेशन पर हैं।
  • अब बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ ने मुंबई आते ही सुर्खियां बटोरनी शुूरू कर दी है।
  • इन सुर्खियों का कारण नेहा कक्कड़ की प्रेग्नेंसी है!

नेहा कक्कड़ अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। लंबे वक्त से नेहा कक्कड़ हॉलिडे मूड में हैं। नेहा अपने पति रोहनप्रीत सिंह के साथ काफी वक्त से वेकेशन पर हैं। अब बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ की मुंबई वापसी हो गई है और एयरपोर्ट पर पहुंचते ही उन्होंने सुर्खियां बटोरनी शुरू कर दी हैं। इन सुर्खियों का कारण नेहा कक्कड़ की प्रेग्नेंसी है!

दरअसल कयास लगाए जा रहे हैं नेहा कक्कड़ प्रेग्नेंट हैं। ये चर्चा तब और स्ट्रांग हो गई जब सिंगर को पति रोहनप्रीत सिंह के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान कैमरे में कैद हुईं नेहा कक्कड़ थोड़ी हेल्दी और ढीले कपड़े पहने नजर आईं। नेहा कक्कड़ की कई तस्वीरें और वीडियोज वायरल होने लगे हैं जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स उनकी प्रेग्नेंसी के कयास लगा रहे  हैं।

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह के इस नए वीडियो पर कमेंट करते हुए फैंस उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर सवाल करने लगे हैं। यूजर्स कर रहे हैं कि नेहा कक्कड़ प्रेग्नेंट हैं और इसीलिए उन्होंने इतने ढीले कपड़े पहने हैं। इतना ही नहीं कुछ समय से नेहा ग्लैमर वर्ल्ड से दूर अपने होम टाउन में परिवार के साथ वक्त भी बिता कर लौटी हैं। क्या बेबी प्लानिंग ही इसकी वजह है? इसी वजह से नेहा ने सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' से भी दूरियां बना ली हैं! हालांकि अभी तक इन खबरों कोई ऑफिशियल बयान जारी नहीं हुआ है। 

आपको बता दें,  नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत ने सोशल मीडिया पर अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था इसके कुछ दिन बाद से ही दोनों की शादी को लेकर खबरें आने लगी थीं। हालांकि फैंस नेहा की शादी की खबरों पर यकीन नहीं कर पा रहे थे लेकिन नेहा और रोहनप्रीत ने 24 अक्टूबर 2020 को धूम-धाम से शादी कर ली थी। इसके बाद दोनों हनीमून पर दुबई गए थे और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रही थीं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।