लाइव टीवी

टीवी की सबसे ग्लैमरस अभिनेत्रियों में शामिल है फोटो में दिख रही बच्ची, क्या पहचान पाए आप?

Updated Jul 03, 2020 | 12:51 IST

Tv Actress Throwback: टीवी की मशहूर और सबसे ग्लैमरस अभिनेत्रियों में शामिल एक्ट्रेस ने अपने बचपन की फोटो शेयर की है। क्या आप पहचान पाए कि ये कौन है?

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
TV Actress Throwback Photo
मुख्य बातें
  • मशहूर टीवी एक्ट्रेस ने शेयर की बचपन की फोटो
  • इस थ्रोबैक फोटो में एक्ट्रेस को पहचानना हुआ मुश्किल
  • एशिया की 50 सबसे सेक्सी महिलाओं में दूसरे नंबर पर रह चुकी है ये एक्ट्रेस

सोशल मीडिया ऐसा प्लैटफॉर्म है जिसने सेलेब्स और फैंस के बीच की दूरी को कम कर दिया है। एक तरफ ये स्टार्स पर्दे पर दर्शकों का मनोरंजन करते हैं तो वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया के जरिए अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े पोस्ट शेयर करते रहते हैं।

पहचानें कौन है ये एक्ट्रेस

सेलेब्स अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी थ्रोबैक तस्वीरें भी शेयर करते हैं जो फैंस को बहुत पसंद आती हैं। अब एक टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस ने अपनी थ्रोबैक फोटो शेयर की है जिसमें वो पैंट, शर्ट और स्वेटर पहने हुए हैं। फोटो में दिख रही ये बच्ची आज छोटे पर्दे की सबसे नामी, हॉट और ग्लैमरस एक्ट्रेस हैं। उनकी बचपन की फोटो देख कोई भी उन्हें पहचान नहीं पा रहा है तो क्या आप पहचान पाए कि फोटो में दिख रही बच्ची कौन है? अगर नहीं तो आपको बता दें कि ये और कोई नहीं बल्कि टीवी की 'नागिन' निया शर्मा हैं। 

फोटो पर मिल रहे ऐसे कमेंट 

निया शर्मा साल 2017 में एशिया की 50 सबसे सेक्सी महिलाओं की लिस्ट में दूसरे नंबर पर रह चुकी हैं और वो अक्सर चर्चा में रहती हैं। अब उनकी बचपन की फोटो देख सेलेब्स से लेकर फैंस तक हैरान हैं और उनकी थ्रोबैक फोटो में उन्हें लड़का बता रहे हैं। एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने इसपर कमेंट कर लिखा, 'लड़के से बेब बनने के इस सफर के बारे में जानना चाहूंगी।' वहीं करणवीर बोहरा ने लिखा, 'ये नहीं हो सकता.. क्यूट से हॉटी।' मालूम हो कि इंस्टाग्राम पर निया शर्मा के 40 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। 

शुरू की नागिन 4 की शूटिंग

मालूम हो कि निया शर्मा ने कोरोना वायरस के बीच हाल ही में टीवी सीरियल नागिन 4 की शूटिंग शुरू की है। उन्होंने इसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। निया तीन महीने बाद शूटिंग कर रही हैं। बता दें कि हाल ही में कुछ टीवी सीरियल की शूटिंग फिर से शुरू हुई है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।