लाइव टीवी

एक-दूसरे को मिस कर रहे हैं Paras Chhabra और Mahira Sharma, यूं किया इजहार

Updated Jul 05, 2020 | 22:59 IST

Paras Chhabra and Mahira Sharma: एक्टर पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा इन दिनों एक-दूसरे को मिस कर रहे हैं। दोनों ने इसका इजहार किया है।

Loading ...
माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा।
मुख्य बातें
  • पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा की बॉन्डिंग खूब पसंद की जाती है
  • दोनों बिग बॉस 13 के घर मिलने के बाद दोस्त बने थे
  • बिग बॉस के बाद भी दोनों की जोड़ी चर्चा में रहती है

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 13 में पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा की नजदीकियों ने दर्शकों का खूब ध्यान खींचा था। दोनों के रिलेशनशिप में होने की अफवाहें भी उड़ी थीं। पारस कई बार बार कह  चुके हैं कि माहिरा उनकी पसंद हैं। वहीं, माहिरा का कहना है कि वे 'सिर्फ अच्छे दोस्त' हैं। हाल ही में दोनों का 'हैशटैग लव सोनिए' गाना रिलीज हुआ है, जिसकी खूब चर्चा हो रही है। इस बीच दोनों एक-दूसरे को मिस भी कर रहे हैं। दोनों ने एक पोस्ट पर कमेंट के जरिए इसका इजहार किया है।  

दरअसल, माहिरा शर्मा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर 'हैशटैग लव सोनिए' गाने की क्लिप शेयर की थी। उन्होंने क्लिप शेयर करते हुए कैप्शन लिखा और फैंस से पूछा, 'क्या आपको भी लॉकडाउन में ऐसी ही फीलिंग आई हैं।' इसके बाद पारस छाबड़ा ने कमेंट में स्वीकार किया कि वह माहिरा को मिस कर रहे हैं। पारस ने कमेंट किया, 'मिसिंग, मिसिंग, मिसिंग यू।' वहीं, पारस के कमेंट पर रिप्लाई करते हुए माहिर ने लिखा, 'मिस यू मोर।'
 


पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा का 'हैशटैग लव सोनिए' गाना काफी पसंद किया जा रहा है। गाने में दोनों की केमिस्ट्री फैंस को अच्छी लग रही है। गाने की खास बात यह भी है कि लॉकडाउन के कारण पारस और माहिर ने अपने-अपने घरों में शूटिंग की थी। मीत ब्रदर्स के इस गाने में लॉकडाउन के वक्त सोशल मीडिया पर बनने वाले रिश्तों के बारे में दिखाया गया है। पारस और माहिरा  'हैशटैग लव सोनिए' से पहले ‘बारिश’ गाने में भी नजर आ चुके हैं। बारिश गाने में भी दोनों की जोड़ी खूब पसंद की गई थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।