लाइव टीवी

Parth Samthaan New Car: कसौटी जिंदगी की-2 के अनुराग बसु ने खरीदी नई मर्सिडीज, मां के साथ शोरूम से लाए घर

Updated Dec 16, 2019 | 11:28 IST

Kasautii Zindagii Kay 2 Fame Parth Samthaan Car: कसौटी जिंदगी की-2 के एक्टर पार्थ समथान ने अपने लिए एक नई महंगी कार खरीदी है। सामने आई तस्वीरों में पार्थ कार का स्टीयरिंग व्हील पकड़े टेस्ट ड्राइव लेते नजर आए...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
मां के साथ पार्थ समथान।
मुख्य बातें
  • पार्थ समथान इन दिनों कसौटी जिंदगी की-2 में नजर आ रहे हैं।
  • पार्थ के किरदार अनुराग बसु को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं।
  • अब हाल ही में पार्थ नई मर्सिडीज के मालिक बन गए हैं।

पार्थ समथान छोटे परदे के मोस्ट पॉपुलर अभिनेताओं में से एक है। हाल ही में पार्थ ने अपने लिए एक नई महंगी कार खरीदी है। नई कार को घर लाने पार्थ अपनी मां के साथ शोरूम पहुंचे। पार्थ समथान ने नई कार की फोटोज और वीडियोज शेयर किए हैं जिसमें वो मां के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। 
एक तस्वीर में पार्थ कार का स्टीयरिंग व्हील पकड़े नजर आ रहे हैं। वहीं अन्य वीडियोज में पार्थ की मां कार को अनकवर करती दिख रही हैं। पार्थ ने फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन दिया, 'वह पल जब आप(मां) प्राउड के साथ मुझे नई मर्सिडीज का स्वागत करते हुए देख रहे हैं @Bigboytoyz_india #merrsbenz # s350।' पार्थ समथान ने मर्सिडीज बेंज s350 खरीदी है जिसकी कीमत 1.36 करोड़ है। 


वर्कफ्रंट की बात करें तो पार्थ समथान इन दिनों कसौटी जिंदगी की-2 में अनुराग बसु का रोल निभा रहे हैं। वैसे पार्थ ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत बेस्ट फ्रेंड्स फॉरएवर से की थी। हालांकि उन्हें पहचान सीरियल कैसी ये यारियां के मिली। उनके रोल माणिक मल्होत्रा को लोगों के बीच खूब पसंदी किया गया। 

पार्थ समथान कुछ दिनों पहले अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में थे। खबर थी कि वो अपनी को-स्टार एरिका फर्नाडिंस को डेट कर रहे हैं और दोनों की ब्रेकअप हो गया है। हालांकि पार्थ ने डेटिंग और ब्रेकअप दोनों का खंडन किया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।