लाइव टीवी

कसौटी जिंदगी की-2 की एक्ट्रेस Pranitaa Pandit हैं प्रेग्नेंट, फ्रेंड Dalljiet Kaur से नहीं हो पा रहा इंतजार

Updated Jul 02, 2020 | 14:06 IST

Kasautii Zindagii Kay 2 Actress Pranitaa Pandit Pregnant: कसौटी जिंदगी की-2 की अभिनेत्री प्रणीता पंडित प्रेग्नेंट हैं। फिलहाल प्रणीता पंडित का तीसरा ट्रायमेस्टर चल रहा है...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
प्रणिता पंडित।
मुख्य बातें
  • टीवी अभिनेत्री प्रणीता पंडित का तीसरा ट्रायमेस्टर चल रहा है।
  • दलजीत कौर ने अपनी फ्रेंड प्रणीता पंडित को एक पोस्ट कर बधाई की है।
  • फ्रेंड की प्रेग्नेंसी को लेकर दलजीत कौर बेहद एक्साइटेड लग रही हैं। 

टीवी अभिनेत्री प्रणीता पंडित प्रेग्नेंट हैं। फिलहाल प्रणीता पंडित का तीसरा ट्रायमेस्टर चल रहा है। इसी बीच अभिनेत्री और बिग बॉस-13 की कंटेस्टेंट रहीं दलजीत कौर ने अपनी क्लोज फ्रेंड प्रणीता पंडित को एक पोस्ट कर बधाई की है। कवच की अदाकारा की प्रेग्नेंसी को लेकर दलजीत कौर बेहद एक्साइटेड लग रही हैं। 

दलजीत कौर(Dalljiet Kaur) ने प्रणीता पंडित की प्रेग्नेंसी के दौरान की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'मैं इस पोस्ट को लिखने के लिए लगभग एक महीने से प्रतीक्षा कर रही थी, लेकिन फिर इस गॉर्जियस तस्वीर को देखने के बाद मैं और इंतजार नहीं कर सकी। जब से मैं तुम्हें जानती हूं तब से तुम मेरी बहुत केयर करती आ रही हो। तुमने प्रोटेक्शन के मामले में सभी बॉउंड्री तोड़ दी है। जब तुम किसी को एक बार प्यार करती हो तो हमेशा के लिए करती हो। अब तुम जिंदगी के नए चरण में प्रवेश करने जा रही हो और मां बनने की खूबसूरत जर्नी शुरू हो रही है। तुम्हें बहुत बहुत सारी खुशियां मिले और जीवनभर खुश रहो। मैं इंतजार नहीं कर पा रही हूं तुम्हारे और शिवि के जूनियर वर्जन को देखने के लिए। जल्दी से उसे अपनी बांहों में लेना चाहती हूं। खैर मैं खुशी-खुशी 2 महीने और इंतजार करूंगी।' 

इन टीवी शोज का हिस्सा रहीं प्रणिता पंडित

प्रणिता पंडित ने कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी न्यूज की अनाउंसमेंट की थी। टीवी अदाकारा प्रणिता पंडित फिलहाल अपनी प्रेग्नेंसी के सातवें महीने में हैं और वो अगस्त में बच्चे को जन्म देंगी। आपको बता दें प्रणिता पंडित अबतक उतरन, कसम तेरे प्यार की, कवच और कसौटी जिंदगी की में नजर आ चुकी हैं। प्रणिता अपनी प्रेग्नेंसी में लॉकडाउन को आशीर्वाद मानती हैं। क्योंकि एक्ट्रेस प्रणिता काफी फूडी हैं लेकिन फिलहाल बाहर सब बंद है और खाना अलाउड भी नहीं है। ऐसे में प्रेग्नेंसी में प्रणिता पंडित अपने हाथ का ही बना घर का खाना खा रही हैं। इतना ही नहीं इन दिनों प्रणिता को जो भी खाने का मन करता वो उसे घर में ही बनाने की कोशिश करती हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।