लाइव टीवी

25 साल की टीवी एक्ट्रेस Preksha Mehta ने की आत्महत्या, Crime Patrol स्टार ने इस वजह से लगाई फांसी

Updated May 26, 2020 | 17:49 IST

TV Actress preksha mehta Commits Suicide: टीवी स्टार प्रेक्षा मेहता डिप्रेशन में थीं। उनके परिवार का कहना है कि लॉकडाउन में काम ना मिलने से वो बहुत परेशान थीं....

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
प्रेक्षा मेहता।
मुख्य बातें
  • टीवी अभिनेत्री प्रेक्षा मेहता ने आत्महत्या कर ली है।
  • प्रेक्षा ने सोमवार रात फांसी लगाकर जान दे दी।
  • प्रेक्षा लॉकडाउन में काम ना मिलने की वजह से परेशान थीं।

क्राइम पेट्रोल और कई अन्य टीवी शोज में काम कर चुकीं अभिनेत्री प्रेक्षा मेहता ने आत्महत्या कर ली है। मध्यप्रदेशन के इंदौर में रह रहीं प्रेक्षा ने सोमवार रात फांसी लगाकर जान दे दी। टीवी अभिनेत्री प्रेक्षा मेहता के परिवार का कहना है कि लॉकडाउन में काम ना मिलने की वजह से वो परेशान थी। इसी से हताश होकर प्रेक्षा ने आत्महत्या जैसा बड़ा कदम उठाकर अपनी जिंदगी खत्म कर ली। 
25 साल की अभिनेत्री प्रेक्षा मेहता पिछले कुछ टाइम से मुंबई में टीवी सीरियल्स में काम कर रही थीं। वो क्राइम पेट्रोल के कई एपिसोड में नजर आई थीं। हालांकि लॉकडाउन होने के कारण प्रेक्षा अपने घर आ गई थीं। लेकिन लगातार बढ़ रही कोरोना वायरस महामारी और लॉकडाउन की वजह से उन्हें काम को लेकर चिंता हो गई थी। इसी वजह से प्रेक्षा डिप्रेशन में भी जाने लगी थीं। 

एक्ट्रेस प्रेक्षा मेहता वाकई काफी परेशान थीं इस बात का अंदाजा उनके निधन से पहले डाले गए आखिरी स्टेटस से लगाया जा सकता है। प्रेक्षा ने वाट्सऐप पर अपना आखिरी स्टेटस लिखा था- सबसे बुरा होता है सपनों का मर जाना...। जैसा कि लॉकडाउन में सीरियस की शूटिंग बंद है इस वजह से वो अपने काम को लेकर काफी परेशान थीं। फिलहाल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच जारी है।  


प्रेक्षा मेहता टीवी शोज के अलावा थिएटर में भी काफी टाइम से काम कर रही थीं। उन्होंने अभिजीत वाडकर, संतोष रेगे और नगेंद्र सिंह राठौर के नाटक ग्रुप ड्रामा फैक्टरी से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। टीवी एक्ट्रेस प्रेक्षा मेहता ने मंटो का लिखा नाटक खोल दो सबसे पहला प्ले किया था। प्रेक्षा मेहता ने बूंदे, राक्षस, पार्टनर्स, हां, थ्रिल, अधूरी औरत, सूबसूरत बहू जैसे कई नाटकों में काम किया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।