लाइव टीवी

मां बनने वाली हैं 'पार्वती' पूजा बनर्जी, बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए पति संग शेयर की फोटो

Updated Oct 07, 2020 | 22:47 IST

टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी जल्द ही मां बनने वाली हैं और अपने होने वाले बच्चे का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं। पूजा ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Puja Banerjee
मुख्य बातें
  • जल्द मां बनने वाली हैं टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी
  • पूजा ने पति कुणाल वर्मा संग बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शेयर की फोटो
  • पूजा ने इस साल लॉकडाउन में की थी कुणाल से शादी

टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी जल्द ही मां बनने वाली हैं और बेसब्री से अपने आने वाले बच्चे का इंतजार कर रही हैं। अब पूजा ने अपने पति संग फोटो शेयर की है जिसमें वो अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं और उनके पति कुणाल वर्मा उनके साथ नजर आ रहे हैं। मालूम हो कि पूजा ने लॉकडाउन में अपने बॉयफ्रेंड व टीवी एक्टर कुणाल वर्मा से शादी की थी। 

पूजा ने जैसे ही ये फोटो पोस्ट की सेलेब्स और फैंस ने इसपर कमेंट करना शुरू कर दिया। इस फोटो को शेयर कर लिखा कि वो बच्चे का इंतजार कर रही हैं। इस पोस्ट पर फैंस ने कमेंट कर उन्हें बधाई दी तो वहीं कुछ फैंस ने कहा कि यह तस्वीर बहुत खूबसूरत है। वहीं माही विज और मौनी रॉय ने भी इस पोस्ट पर कमेंट किया। माही ने लिखा कि उन्हें भी बच्चे का इंतजार है तो वहीं मौनी ने किस और हार्ट इमोजी बनाकर कमेंट किया। 

लॉकडाउन में की थी शादी

पूजा और कुणाल पिछले कई सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे थे जिसके बाद साल 2017 में दोनों ने सगाई कर ली थी। दोनों करीब नौ साल से एक- दूसरे को डेट कर रहे थे। दोनों टीवी सीरियल 'तुझ संग प्रीत लगाई सजना' के सेट पर मिले थे जिसमें दोनों लीड रोल में थे, यहीं से दोनों की लव-स्टोरी शुरू हुई थी। 

15 अप्रैल को दी थी शादी की जानकारी

मालूम हो कि पूजा और कुणाल इस साल 15 अप्रैल को धूमधाम से शादी करने वाले थे और उन्होंने इसकी सभी तैयारियां भी कर ली थीं लेकिन लॉकडाउन के चलते उन्हें अपनी शादी टालनी पड़ी। लेकिन 15 अप्रैल को ही उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को जानकारी दी थी कि दोनों अब ऑफिशियली मैरिड हैं। दोनों ने रजिस्टर्ड मैरिज की थी। बता दें कि पूजा ने देवों के देव महादेव में देवी पार्वती का रोल निभाया था। वो कुबूल है और द कपिल शर्मा शो में भी काम कर चुकी हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।