लाइव टीवी

बिग बॉस 14 की सबसे महंगी कंटेस्टेंट होंगी राधे मां? एक हफ्ते की लेंगी इतनी फीस

Updated Oct 01, 2020 | 16:11 IST

03 अक्टूबर से रिएलिटी शो बिग बॉस 14 शुरू हो रहा है। इस सीजन के लिए राधे मां का नाम सामने आ रहा है, कुछ दिन पहले उनका वीडियो भी सामने आया था। जानें कितनी फीस लेंगी राधे मां।

Loading ...
Radhe Maa
मुख्य बातें
  • क्या बिग बॉस 14 की सबसे महंगी कंटेस्टेंट होंगी राधे मां?
  • जानें एक हफ्ते के लिए कितनी फीस लेंगी राधे मां।
  • कुछ दिन पहले राधे मां का वीडियो हुआ था वायरल।

रिएलिटी शो बिग बॉस 14 जल्द ही शुरू होने वाला है और शो को लेकर अब तक कई नाम सामने आ चुके हैं जिसमें सबसे ज्यादा चर्चा में हैं राधे मां। हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया था जिसमें वो बिग बॉस के घर में एंट्री करती नजर आ रही थीं। 

अब राधे मां की फीस से जुड़ी खबर भी सामने आ रही हैं। बॉलीवुड लाइफ की खबर के मुताबिक राधे मां को एक हफ्ते के लिए 25 लाख रुपये फीस दी जाएगी। माना यह भी जा रहा है कि राधे मां इस सीजन की सबसे महंगी कंटेस्टेंट होंगी। हालांकि इसकी पुष्टि अभी नहीं हुई है लेकिन माना जा रहा है कि बिग बॉस की पिछला सीजन सफल रहा था और मेकर्स नहीं चाहते कि ये सफल किसी भी तरह से टीआरपी के मामले में पीछे रहे। मालूम हो कि बिग बॉस 14 से पहले भी राधे मां का नाम शो के लिए सामने आ चुका है।

कौन हैं राधे मां

राधे मां यानि सुखविंदर कौर का जन्म पंजाब के गुरदासपुर जिले के एक सिख परिवार में हुआ था। इनकी शादी 17 साल की उम्र में पंजाब के ही रहने वाले मोहन सिंह से हो गई। बताया जाता है कि उनके पति मिठाई की दुकान पर काम करते थे जबकि सुखविंदर भी पैसे कमाने के लिए कपड़े सिलती थीं। शादी के कुछ दिनों बाद राधे मां ने आध्यात्मिक जीवन अपना लिया। 

ये हो सकते हैं बिग बॉस-14 के कंटेस्टेंट
बिग बॉस शो के लिए अब तक कई सेलेब्स के नाम सामने आ चुके हैं, इसमें राधे मां के अलावा टीना दत्ता, करण पटेल, नैना सिंह, जैसमीन भसीन, एजाज खान, निक्की तंबोली, राहुल वैद्य और जिया मानेक हैं। इसके अलावा बिग बॉस 14 के पहले कंटेस्टेंट जाने-माने सिंगर, म्यूजिक कंपोजर कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू बने हैं। बिग बॉस 14 की वर्चुअल कॉनफ्रेंस में जान कुमार सानू को इंट्रोड्यूज कराया गया था
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।