लाइव टीवी

Rahul Vaidya ने की Salman Khan द्वारा गिफ्ट की गई ई-बाइक की सवारी, जानें कितनी है इस महंगे तोहफे की कीमत

Updated Mar 22, 2021 | 21:22 IST

Rahul Vaidya E-Bike Gift By Salman Khan: राहुल वैद्य भले ही बिग बॉस 14 नहीं जीत सके, लेकिन सिंगर ने लाखों लोगों का दिल जीता। इसके अलावा सलमान खान से उनको एक कीमती गिफ्ट भी मिला...

Loading ...
राहुल वैद्य।
मुख्य बातें
  • राहुल वैद्य बिग बॉस के फर्स्ट रनरअप रहे।
  • राहुल ने शो के जरिए लाखों लोगों का दिल जीता।
  • राहुल को सलमान खान ने एक कीमती गिफ्ट भी दिया।

राहुल वैद्य की बिग बॉस 14 की जर्नी काफी शानदार रही। सिंगर राहुल वैद्य ने स्वेच्छा से रियलिटी शो बिग बॉस बीच में छोड़ दिया था हालांकि, बाद में उन्होंने शो में वापसी की। राहुल फिर पहले की तुलना में एक मजबूत कंटेस्टेंट के रूप में उभरकर सामने आए। जिस तरह से उन्होंने बिग बॉस का खेल खेला उससे लोगों को प्यार हो गया। दर्शकों स्पष्ट थे कि बिग बॉस शो जीतने के लिए राहुल वैद्य और रुबीना दिलाइक के बीच ही कड़ी टक्कर होगी। दोनों मजबूत दावेदार थे, इसलिए दर्शकों के लिए यह अनुमान लगाना मुश्किल था कि शो कौन जीतेगा? हालांकि रुबीना बिग बॉस विजेता बनीं और राहुल वैद्य फर्स्ट रनरअप रहे। 

भले ही राहुल बिग बॉस 14 नहीं जीत सके, लेकिन सिंगर ने लाखों लोगों का दिल जीता। इसके अलावा सलमान खान से भी राहुल वैद्य को एक कीमती गिफ्ट भी मिला। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने राहुल वैद्य को बीइंग ह्यूमन ई-बाइक गिफ्ट की है। अब राहुल हाल ही में इसकी सवारी करते नजर आए।

राहुल वैद्य ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ई-बाइक के साथ तस्वीरों की एक सीरीज शेयर करते हुए ई-बाइक की सवारी करने का अपना अनुभव बताया। 'आखिरकार सलमान खान द्वारा उपहार में दी गई बीइंग ह्यूमन ई-बाइक की सवारी करने का मौका आ ही गया। इसका अनुभव अद्भुत है। जब से मुझे आउटडोर और कार्डियो करना पसंद आया है ये मुझे बहुत अच्छी लगी है।'

राहुल जिस ई-बाइक की सवारी कर रहे हैं उसका मॉडल Being human BH27 है। आपको जानकर हैरानी होगी ये काई महंगी साइकिल है। इसकी कीमत 53,999 रुपए है। जो कि आम लोगों के लिए काफी एक्सपेनसिव है।  

आपको बताते चलें राहुल वैद्य को खतरों के खिलाड़ी के अपकमिंग सीजन के लिए अप्रोच किया गया है। वहीं हाल ही में राहुल ने 2 नए गानों पर काम किया है। जिसमें एक रोमांटिक और एक पार्टी नंबर है। वहीं पर्सनल लाइफ की बात करें तो राहुल, दिशा परमार के साथ अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में हैं। इस साल जून के महीने में सिंगर अपनी गर्लफ्रेंड से शादी के बंधन में बंध सकते हैं। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।