लाइव टीवी

Rahul Vaidya birthday: आलीशान फ्लैट और कई लग्जरी गाड़ियों के मालिक हैं राहुल वैद्य, जानें दिशा परमार के पति की नेट वर्थ

Updated Sep 23, 2022 | 13:44 IST

Rahul Vaidya Net Worth and Property: देश के एक चहेते गायक के रूप में उभरे राहुल वैद्य, लगातार अपने करियर में सफलता के नए मुकाम हासिल कर रहे हैं। आइये जानते हैं उनकी नेट वर्थ और प्रॉपर्टी के बारे में...

Loading ...
Rajul Vaidya Birthday
मुख्य बातें
  • राहुल गायक होने के साथ साथ सोशल मीडिया पर एक बहुत ही स्ट्रांग छवि भी रखते हैं।
  • जाने माने सिंगर राहुल वैद्य आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं ।
  • उन्होंने कई हिंदी फिल्मों में गाने गाए हैं और नियमित कॉन्सर्ट करते हैं।

Rahul Vaidya Net Worth and Property: बीते सालों देश के एक चहेते गायक के रूप में उभरे राहुल वैद्य, लगातार अपने करियर में सफलता के नए मुकाम हासिल कर रहे हैं। उनके जन्मदिन के दिन हम आपको बता दें कि, राहुल गायक होने के साथ साथ सोशल मीडिया पर एक बहुत ही स्ट्रांग छवि भी रखते हैं। और शायद व्यक्तित्व की इसी खूबी की वजह से वे जिस भी शो का हिस्सा बनते हैं या फिर पब्लिकली जहां भी जाते हैं, फैन्स उनका समर्थन करने को दिल से तैयार रहते हैं। 

35 वर्षीय राहुल के सफल गायन करियर में सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ का बहुत बड़ा हाथ है। शो के पहले सीजन का हिस्सा रहे राहुल ने हालांकि शो के विजेता का खिताब नहीं जीता था, लेकिन सेकंड रनर अप ट्रॉफी के साथ जनता का दिल जीतने में जरूर कामयाब हुए थे। उन्होंने कई हिंदी फिल्मों में गाने गाए हैं, तथा कॉन्सर्ट के माध्यम से भी राहुल ने इंडस्ट्री में अच्छा नाम और शोहरत कमा ली है। वे उन गिने चुने कलाकारों में से एक हैं जिनकी नेट वर्थ करोड़ों में है। 

इतनी है राहुल वैद्य की नेट वर्थ

एक हालिया रिपोर्ट के अनुसार राहुल उन सितारों की गिनती में आते हैं, जिन्होंने कम समय में ही अच्छा खासा साम्राज्य खड़ा कर लिया है। उनकी नेट वर्थ की अगर बात करें तो वो लगभग 3 करोड़ के आस पास की है। खबरों की माने तो राहुल किसी भी रियलिटी शो का हिस्सा बनने के लिए करीब 1 लाख रुपये चार्ज करते हैं। म्यूजिक एल्बम, म्यूजिक वीडियोज या फिर कंसर्ट करने के लिए भी वे लाखों में ही फीस लेते हैं। 

शानदार फ्लैट के मालिक हैं

कहते हैं कि मुंबई जैसे शहर में काम मिलना एक बार के लिए आसान हो सकता है, मगर घर मिलना नहीं। खैर बता दें कि राहुल का मुंबई के अंधेरी इलाके में एक बहुत ही शानदार अपार्टमेंट है। पॉश जगह पर एक आलीशान घर होना ही अपने आप में एक बड़ी बात है। लेकिन इससे भी सरप्राइजिंग ये बात हैं कि, स्पेशियस कमरे, मॉड्यूलर किचन और बालकनी होने के साथ साथ उनके घर में एक स्वीमिंग पूल भी है। इस घर में राहुल अपनी लेडी लव दिशा परमार और मां के साथ रहते हैं। इसी के साथ उनका नागपुर में भी एक घर है।

Bigg Boss 14 फेम Rahul Vaidya को मिली जान से मारने की धमकी, निया शर्मा के साथ रिलीज हुआ नया गाना है वजह

लग्जरी गाड़ियों का है अच्छा कलेक्शन

राहुल अक्सर नई नई गाड़ियां खरीदते रहते हैं, खासतौर से वे लग्जरी गाड़ियों के कलेक्शन के फैन हैं। उनके पास ऑडी, बीएमडब्ल्यू, मर्सिडीज जैसी लग्जरी ब्रैंड्स की गाड़ियां हैं। साथ ही राहुल ने पिछले साल 75 लाख से 1 करोड़ के बीच की आलीशान रेंज रोवर गाड़ी को भी अपने कलेक्शन में एड किया था।

रियलिटी शोज ने बदली है राहुल की किस्मत

2004 में इंडियन आइडल जैसे रियलिटी शो के साथ अपने करियर की शुरुआत की राहुल थी। इसके बाद राहुल ने कई फिल्मों के लिए गाने गाए, संगीत बनाया और काम करते रहे। लेकिन सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए देश के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस 14 का हिस्सा बनने के बाद राहुल की किस्मत ने तेजी पकड़ ली। भले ही उस साल शो की विजेता ट्रॉफी अभिनेत्री रुबीना दिलैक ने हासिल की थी, राहुल लोगों का सपोर्ट और अपना लेडी लव पाने में कामयाब रहे थे। राहुल हाल फिलहाल में खतरों के खिलाड़ी 11 में हैरतअंगेज कारनामे करते नजर आ रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।