लाइव टीवी

राखी सावंत का साथ छोड़ अब कंगना रनौत की कैद में रहेंगे रितेश, मिला इस शो के लिए ऑफर

Updated Feb 23, 2022 | 20:09 IST

Ritesh In Lock Upp: खबरों के अनुसार राखी सावंत के एक्स पति रितेश अब कंगना रनौत के रियालिटी शो लॉक अप में एंट्री करने वाले हैं। पत्नी को छोड़ने के बाद अब वह इस रियलिटी शो में नजर आएंगे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Rakhi Sawant's Ex Husband Ritesh In Lock Upp
मुख्य बातें
  • कंगना रनौत ला रही हैं अपना विवादित रियलिटी शो।
  • शो में नजर आएंगे 16 सेलिब्रिटीज कंटेस्टेंट्स।
  • होने वाली है इस शो में राखी सावंत के पति रितेश की एंट्री।

Rakhi Sawant' Ex Husband Ritesh In Lock Upp: छोटे पर्दे की ड्रामा क्वीन राखी सावंत के एक्स पति रितेश से जुड़ी एक खबर सामने आ रही है। कहा जा रहा है कि अब वह कंगना रनौत के रियालिटी शो लॉकअप में नजर आएंगे। बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत पिछले कुछ दिनों से अपने इस रियलिटी शो को लेकर लाइमलाइट में हैं। इस टीवी रियलिटी शो के तीन कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आ गए हैं, लेकिन बाकी कंटेस्टेंट्स का नाम अभी गुप्त रखा गया है। इसी बीच यह खबर आ रही है कि राखी सावंत के एक्स हसबैंड रितेश भी इस रियलिटी शो में नजर आएंगे। मीडिया से बात करते हुए खुद राखी सावंत ने इस बात का खुलासा किया है कि लॉकअप शो के लिए मेकर्स ने रितेश को अप्रोच किया है। 

राखी सावंत ने मीडिया वालों से बात करते हुए इस बात का खुलासा किया है कि उनके एक्स हसबैंड यानी रितेश कंगना रनौत के शो लॉक अप में नजर आएंगे। उन्होंने कहा कि जितेश को इस रियलिटी शो के लिए मेकर्स ने अप्रोच किया है। इसके साथ अदाकारा ने यह भी बताया कि फिलहाल उन्हें यह नहीं पता है क्या उनके एक्स हसबैंड रितेश इस रियलिटी शो में जाएंगे या नहीं। इसके साथ टीवी क्वीन राखी सावंत ने इस शो को लेकर अपने विचार सामने रखे हैं। उन्होंने बताया कि उन्हें अब तक इस टीवी रियलिटी शो के लिए अप्रोच नहीं किया गया है। उन्होंने बताया कि अगर उन्हें एकता कपूर बुलाएंगी तो वह जरूर जाएंगी। 

Also Read: Lock Upp: इस बॉलीवुड अदाकारा की होगी कंगना रनौत के शो में एंट्री, सलाखों के पीछे रहकर करेंगी टास्क

Also Read: Lock Upp: मुनव्वर फारूकी के कभी 12 शोज अचानक हो गए थे बंद, अब एकता कपूर के शो में हुई एंट्री

कंगना रनौत के इस टीवी रियलिटी शो में 16 सेलिब्रिटी कंटेंस्टेंट्स नजर आएंगे। इन 16 सेलिब्रिटी कंटेंस्टेंट्स में से तीन का नाम सामने आ गया है। निशा रावल इस टीवी रियलिटी शो की पहली कंटेस्टेंट हैं तो वहीं दूसरे कंटेस्टेंट मुनव्वर फारूकी हैं। हाल ही में यह खुलासा हुआ है कि इस शो के तीसरी कंटेस्टेंट पूनम पांडे हैं। फिलहाल, राखी सावंत के एक्स पति रितेश की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।